वैश्य चेतना समिति के रथ को शोभ तथा डांगरा में भव्य रूप से किया गया स्वागत

इस समाचार को सुनें...

वैश्य चेतना समिति के रथ को शोभ तथा डांगरा में भव्य रूप से किया गया स्वागत, इस वैश्य चेतना रथ का उद्देश्य है कि शेरघाटी में होने वाले वैश्य परिवार मिलन समारोह में अधिक से अधिक संख्या… गया, बिहार से अर्जुन केशरी की कलम से…

गया जिला के बाराचट्टी प्रखंड अंतर्गत डांगरा और शोभ में आया वैश्य चेतना समिति का रथ का भव्य पूर्वक किया गया स्वागत।वैश्य चेतना समिति के बिहार प्रदेश अध्यक्ष ई सुंदर साहू और उनके साथियों को भी किया गया स्वागत।

इस स्वागत के अवसर पर बाराचट्टी प्रखंड अध्यक्ष राजेश केसरी, सचिव विनोद केसरी, मीडिया प्रभारी मदन केसरी, संतोष गुप्ता,नवल गुप्ता, शंभू गुप्ता, मंदीप केसरी, विजय गुप्ता, संतोष केसरी वहीं डांगरा से पिंटू केसरी,नीरज केसरी,सत्येंद्र केसरी, उमेश केसरी, शिवपूजन ठठेरा,विकास ठठेरा,रत्नेश केसरी, मुन्ना केसरी,गुड्डू केसरी आदि लोग रहे।

इस वैश्य चेतना रथ का उद्देश्य है कि शेरघाटी में होने वाले वैश्य परिवार मिलन समारोह में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर एकजुटता का परिचय दें और सामाजिक राजनीतिक पकड़ बनाकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

पेड़ लगाओ, धरा बचाओ : डॉ. सुलोचना सजवाण


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

वैश्य चेतना समिति के रथ को शोभ तथा डांगरा में भव्य रूप से किया गया स्वागत, इस वैश्य चेतना रथ का उद्देश्य है कि शेरघाटी में होने वाले वैश्य परिवार मिलन समारोह में अधिक से अधिक संख्या... गया, बिहार से अर्जुन केशरी की कलम से...

चटनी बनानी थी, टमाटर मांगे तो कर दिया पत्नी का मर्डर

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

कविता : यादों की गलियों में

देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है। पाठकों के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के चटपटे मसाले और साहित्यकारों की ज्ञान चासनी में साहित्य की जलेबी भी देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में प्रकाशन के फलस्वरूप परोसी जाती है।

उत्तरकाशी : अपना नाम नहीं लिख पाए जूनियर हाईस्कूल के छात्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar