बर्बरता : बहू ने ससुर को सड़क पर पटका, वीडियो वायरल

इस समाचार को सुनें...

बर्बरता : बहू ने ससुर को सड़क पर पटका, वीडियो वायरल, पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से बहू के खिलाफ शिकायत की है। जिस पर कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं। इस पूरे प्रकरण को लेकर एसीपी काकादेव मृगांग शेखर ने कहा…

कानपुर। यूपी के कानपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लालची महिला ने अपने ससुर को बीच सड़क पर गिरा कर पीटा। इस मामले में पीड़ित ने आपबीती सुनाई है। उधर, किसी का भी खून खौला देने वाली इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि महानगर के काकादेव में रहने वाले अरुण कुमार तिवारी के दो बेटे हैं।

उनका अपना मकान है, जिसमें दो बेटे भी परिवार के साथ रहते हैं। अरुण के मुताबिक नौकरी से रिटायरमेंट के बाद उन्हें करीब 10 लाख रुपये मिले थे। इन्हें पैसों पर बहू अर्चना की नजर है। वो दस लाख रुपये और मकान जबरदस्ती अपने नाम लिखवाना चाहती है।उन्होंने आगे बताया, “पैसे और मकान को लेकर बहू मारपीट करती है। इसी महीने 8 तारीख को उसने मुझसे दस लाख रुपये की मांग की। मना करने पर उसने अपनी बहन को बुलाकर मुझे बीच सड़क पर मारा-पीटा।

सड़क पर पटकने के बाद वो मेरे सीने पर बैठ गई। इतना ही नहीं मेरा मोबाइल तोड़ डाला”। पीड़ित का कहना है कि अर्चना बहुत दबंग है। पूरे परिवार को परेशान करती है। 1 साल पहले भी उनके साथ मारपीट कर चुकी है। उसने घर के सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ डाले थे, जिस पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से बहू के खिलाफ शिकायत की है। जिस पर कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं। इस पूरे प्रकरण को लेकर एसीपी काकादेव मृगांग शेखर ने कहा है कि बुजुर्ग ने अपनी बहू के खिलाफ शिकायत दी है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस लेडी सिंघम ने मेडिकल स्टूडेंट बनकर पकड़ी रैगिंग गैंग


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बर्बरता : बहू ने ससुर को सड़क पर पटका, वीडियो वायरल, पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से बहू के खिलाफ शिकायत की है। जिस पर कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं। इस पूरे प्रकरण को लेकर एसीपी काकादेव मृगांग शेखर ने कहा...

खटीमा : पंप मैनेजर पर लगाया रुपये गबन करने का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar