गर्ल्स सप्लायर के पास मिला SP का मोबाइल

गर्ल्स सप्लायर के पास मिला SP का मोबाइल

इस समाचार को सुनें...

मधेपुरा। बिहार के मधेपुरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. दावा किया जा रहा है कि मधेपुरा जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) का मोबाइल फोन एक कॉल गर्ल सप्लाई करने वाली महिला के पास से बरामद हुआ है. पकड़े जाने के बाद महिला ने पुलिस अधिकारियों को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

महिला ने बताया कि उसने डीएसपी मुख्यालय के आवास पर एक लड़की को भेजा था. उसी ने एसपी का मोबाइल चोरी करके उसे दिया. दरअसल, इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला दावा कर रही है कि वह पुलिस अधिकारियों को लड़की सप्लाई करती है.

वायरल वीडियो में महिला ने कहा कि वह यहां चार बार लड़की भेज चुकी है. रेट का खुलासा करते हुए महिला ने कहा कि 300 रुपये प्रति घंटे की दर पर वह एसपी के यहां लड़की भेजती थी. अधिक देर रखने पर 500 रुपये की दर से रेट की बात की गई थी.

बताया जाता है कि मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार छुट्टी पर गए थे तो उनकी जगह डीएसपी अमरकांत चौबे को एसपी का प्रभार मिला था. इसी बीच उनकी ओर से एक कॉल गर्ल को आवास पर बुलाया गया. मनमाफिक रेट नहीं मिलने से नाराज लड़की तकिये के नीचे रखा मोबाइल फोन लेकर चली गई.

सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावे के मुताबिक जब डीआईजी ने एसपी अमरकांत चौबे को फोन किया तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. फिर क्या था, जब डीआईजी ने मोबाइल नंबर सर्विलांस पर डाला तो एसपी की लोकेशन सहरसा पाई गई. यह देख डीआईजी भी सकते में आ गए. पुलिस एक्टिव मोड में आ गई और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया.

पुलिस पूछताछ के लिए महिला को भी लेकर आई. महिला ने जो खुलासा किया वह चौंकाने वाला है. हालांकि, इस वायरल वीडियो के बारे में पुलिस का कोई अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है. ‘आजतक’ भी इस वीडियो और खबर की पुष्टि नहीं करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!