रुद्रपुर : स्कूटी की चाहत से हैरान कर्मचारी

56 हजार रुपये के सिक्के लेकर पंहुचा शख्स

इस समाचार को सुनें...

जैसे ही आकाश ने थैला खोला तो कर्मचारी और आसपास के सभी लोगों की नजरें यही टिक गई। किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था…

रुद्रपुर। उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक वाहन शोरूम में उस वक्त सभी लोग हैरान रह गए जब एक युवक स्कूटी खरीदने के लिए सिक्के लेकर पहुंचा। उसके पास एक थैला था, जिसमें 56 हजार के सिक्के थे।

युवक की स्कूटी खरीदने की चाहत थी, जिसके लिए वह लंबे समय से पैसे जमा कर रहा था। मौका धनतेरस का था। जब 56 हजार रुपये के चिल्लर लेकर एक युवक वाहन शोरूम में स्कूटी लेने पहुंचा। थैले में भरे 10-10 के 5600 सिक्के देखकर शोरूम के कर्मचारी हैरान हो गए। करीब एक घंटे से भी ज्यादा समय कर्मचारियों को सिक्के गिनने में लगा।

शिव नगर निवासी आकाश गुम्बर ने बताया कि धनतेरस पर्व में उन्हें एक स्कूटी खरीदनी थी। काफी लंबे समय से पैसे जोड़ रहा था। कुल 56 हजार रुपये होने पर उन्होंने स्कूटी खरीदना का मन बनाया। शोरूम में जैसे ही आकाश ने थैला खोला तो कर्मचारी और आसपास के सभी लोगों की नजरें यही टिक गई। किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि स्कूटी खरीदने के लिए कोई सिक्के लेकर पहुंच सकता है।

इधर, संजय टीवीएस के विनोद गक्खड़ ने बताया कि युवक 56 हजार रुपये के सिक्के लेकर स्कूटी खरीदने पहुंचा था। कर्मचारियों ने रुपये गिनकर स्कूटी फाइनेंस कर दी है। वहीं यह मामला चर्चा का विषय भी बना हुआ है। सोशल मीडिया पर युवक खूब वायरल हो रहा। रुद्रपुर ऊधमसिंह नगर जिले में धनतेरस पर करीब 700 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ।

जिले में हुई धनवर्षा से कारोबारियों के चेहरों पर खुशी देखी गई। दोनों दिन हुई खूब खरीदारी से बाजार झूम उठा। ग्राहकों ने बर्तन, सोना-चांदी से लेकर, कार-बाइक, फर्नीचर, कपड़ों की खूब खरीदारी की, लेकिन स्कूटी खरीदने पहुंचे युवक की वजह से सारे दिन बाजार में यही चर्चा रही।

देखें वीडियो : मासूम को 3 घंटे तक खंभे से बांधकर पीटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar