आलू का पराठा बना मौत का सबब

'पराठे' को लेकर हुए झगड़े के बाद बीबी गई बहन के घर, पति की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

इस समाचार को सुनें...

आलू का पराठा बना मौत का सबब, पत्नी को मनाने के लिए लक्ष्मण भी उसके पीछे-पीछे चला गया। कुछ ही समय बाद सिविल लाइन क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर लक्ष्मण का क्षति-विक्षत शव पड़े होने की सूचना परिवार को मिली।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आलू के पराठे को लेकर हुए विवाद के बाद घर से बाहर गए पति की डेड बॉडी मिली। पीड़ित परिवार ने पत्नी को पति की मौत का जिम्मेदार बताया। साथ ही कहा कि पत्नी के अपने बहनोई के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया है। पीड़ित परिवार ने पत्नी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के नगला मसानी में 25 साल का लक्ष्मण अपनी पत्नी के साथ रहता था। गुरुवार को उसने पत्नी से खाने में आलू का पराठा मांगा। इस बात पर पति-पत्नी के बीच बहस होने लगी। पत्नि लक्ष्मण से गाली-गलौच करती हुई गुस्से में घर से निकलकर अपनी बहन के घर चली गई।

पत्नी को मनाने के लिए लक्ष्मण भी उसके पीछे-पीछे चला गया। कुछ ही समय बाद सिविल लाइन क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर लक्ष्मण का क्षति-विक्षत शव पड़े होने की सूचना परिवार को मिली। मौके पर पहुंचे परिवार ने शव लक्ष्मण का होने की पुष्टि की। साथ ही पत्नी पर अपने बहनोई संग मिलकर लक्ष्मण की हत्या करने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के भिजवाया था। साथ ही पत्नी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

लक्ष्मण की बहन और परिवार के अन्य लोगों ने बताया कि लक्ष्मण की सात साल पहले शादी हुई थी। सभी का आरोप है कि लक्ष्मण की हत्या की गई है। उसकी पत्नी का अपने बहनोई संग मिलकर पहले तो लक्ष्मण की गला घोंटकर हत्या की। बाद में शव को रेलवे ट्रेक पर फेंक आए।

वहीं, आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक लक्ष्मण के परिवार वालों ने खैर रोड पर जमा लगा दिया। हंगामे की सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल के साथ आलाधिकारी पहुंचे। कई घंटे के बाद हंगामा शांत कराया जा सका। परिवार की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

चटनी बनानी थी, टमाटर मांगे तो कर दिया पत्नी का मर्डर


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

आलू का पराठा बना मौत का सबब, पत्नी को मनाने के लिए लक्ष्मण भी उसके पीछे-पीछे चला गया। कुछ ही समय बाद सिविल लाइन क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर लक्ष्मण का क्षति-विक्षत शव पड़े होने की सूचना परिवार को मिली।

प्रेमनगर में पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी : एक छात्र के सिर पर मारी कांच की बोतल

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar