प्रेमनगर में पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी : एक छात्र के सिर पर मारी कांच की बोतल

कैफे काउंटर से कोल्डड्रिंक लाने पर हुआ विवाद, छात्रों के दो गुट भिड़े

इस समाचार को सुनें...

प्रेमनगर में पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी : एक छात्र के सिर पर मारी कांच की बोतल, आदर्श ने उसे खुद लाने को कहा। इसी बात को लेकर लेकर रितांशु ने गाली-गलौज करते हुए आदर्श के सिर पर कांच की बोतल से वार कर दिया।

देहरादून। प्रेमनगर में पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुट भिड़ गए। एक गुट के छात्र ने दूसरे गुट के एक छात्र के सिर पर कांच की बोतल मार दी, जिसके कारण वह घायल हो गया। घायल छात्र मध्य प्रदेश का रहने वाला है। प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपित छात्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

रामपुर जबलपुर मध्यप्रदेश के रहने वाले आदर्श पटेल देहरादून में प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक हास्टल में रहते हैं। वह यहां यूपीईएस से बीबीए कर रहे हैं। बीते छह दिसंबर को वह अपने साथी कुशान, यतार्थ, चित्रांश बिष्ट, रितांश के साथ मांडूवाला विधौली स्थित जोक्सा कैफे में गए थे। आरोप है कि इस दौरान उनके साथ पढ़ने वाला रितांशु तोमर वहां आया और उसने रौब जमाते हुए आदर्श से कैफे के काउंटर से कोल्डड्रिंक की बोतल उठा लाने को कहा।

आदर्श ने उसे खुद लाने को कहा। इसी बात को लेकर लेकर रितांशु ने गाली-गलौज करते हुए आदर्श के सिर पर कांच की बोतल से वार कर दिया। जिससे उसके सिर पर गंभीर घाव हो गया। उसे बल्लूपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। इंस्पेक्टर प्रेमनगर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि मामले में आरोपित छात्र पर केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं दून मेडिकल कालेज चिकित्सालय के पुराने भवन व नई ओपीडी को जोडऩे के लिए बनाए जा रहे फुटओवर ब्रिज का रैंप कार्यदायी संस्था ने गलत दिशा में बना दिया। वहीं, सीढिय़ां भी नहीं बनाई।

जिस पर प्राचार्य डा. आशुतोष सयाना ने नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने रैंप तुड़वाकर दोबारा बनवाया। सीढ़ियों बनाने के भी निर्देश दिए हैं। शुक्रवार को प्राचार्य ने अस्पताल में निर्माण कार्यों का जायजा लिया। फुटओवर ब्रिज में उन्होंने पाया कि रैंप गलत तरीके से बना दिया गया है। वहीं, सीढिय़ां भी नहीं बनाई गई हैं । रैंप उस दिशा में बना है, जहां आक्सीजन प्लांट का स्ट्रक्चर लगा है। उससे दिक्कत हो रही थी।

प्राचार्य ने इसे तुड़वाकर रैंप दूसरी तरफ बनवाया और सीढिय़ां भी बनाने के निर्देश दिए। उधर, दिव्यांगों के लिए रैंप, शौचालय और तीनों लिफ्ट बनकर तैयार है। रंग रोगन एवं फिनिशिंग का कार्य बचा है। उन्होंने कार्यदायी संस्था एवं कर्मचारियों को जल्द इसके संचालन को कहा। प्राचार्य ने बताया कि फुटओवर ब्रिज का संचालन जल्द शुरू हो जाएगा।

बता दें, दून मेडिकल कालेज चिकित्सालय के पुराने भवन व नई ओपीडी को जोडऩे के उद्देश्य से फुटओवर ब्रिज बनाया जा रहा है। इसका काम 2020 में शुरू हुआ था। इसके निर्माण में सुस्ती पर जिलाधिकारी नाराजगी व्यक्त कर चुकी हैं। जिस पर अब काम की गति कुछ बढ़ी है।

Dehradun DAV : छात्रनेता और महिला प्रोफेसर में विवाद


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

प्रेमनगर में पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी : एक छात्र के सिर पर मारी कांच की बोतल, आदर्श ने उसे खुद लाने को कहा। इसी बात को लेकर लेकर रितांशु ने गाली-गलौज करते हुए आदर्श के सिर पर कांच की बोतल से वार कर दिया।

नौकरी के नाम पर दो करोड़ की ठगी, आरोपी देहरादून से गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar