CCTV पर कपड़ा डालकर मौलवी ने किया बच्चे से कुकर्म

इस समाचार को सुनें...

CCTV पर कपड़ा डालकर मौलवी ने किया बच्चे से कुकर्म, पीड़ित परिवार आनन-फानन पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत की। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने उसके घर (सहारनपुर) से धर दबोचा। मामले को गंभीरता…

नई दिल्ली। दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में एक मदरसे के मौलवी पर बच्चे से कुकर्म करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि वह सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा डालकर रात में बच्चे को कमरे में ले जाता और कुकर्म करता था। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि 12 साल का छात्र मदरसे में पढ़ने जाता था। 4 दिन पहले मौलवी रात के वक्त बच्चे को अपने कमरे में बुलाया। इस पर मदरसे के संचालक ने उससे पूछताछ की तो बताया कि बच्चे को बुखार है। इस दौरान संचालक को मौलवी की बात पर शक हुआ। अगले दिन बच्चे के परिजन उससे मिलने आए। इस दौरान उन्होंने जो सुना उससे उनके होश उड़ गए। पता चला कि मौलवी उसके साथ पिछले एक महीन से कुकर्म कर रहा था।

पीड़ित परिवार आनन-फानन पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत की। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने उसके घर (सहारनपुर) से धर दबोचा। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच में जुटी है। डीसीपी नॉर्थ, सागर सिंह कलसी का कहना है कि पुलिस को इस संबंध में 14 दिसंबर को सूचनी मिली थी।

शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है। मदरसे के अन्य छात्रों से भी पूछताछ की जाएगी। उधर, मदरसा संचालक जहुरूद्दीन ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा डालने के बाद उनको मौलवी पर शक हुआ था। इस घटना के बाद आरोपी मौलवी को निकाल दिया गया है।

8 साल की बच्ची, 3 महीने से दुष्कर्म कर रहा था इमाम


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

CCTV पर कपड़ा डालकर मौलवी ने किया बच्चे से कुकर्म, पीड़ित परिवार आनन-फानन पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत की। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने उसके घर (सहारनपुर) से धर दबोचा। मामले को गंभीरता...

छात्रा के साथ दुष्कर्म, मिली जान से मारने की धमकी

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar