किरण नेगी के हत्यारे को फांसी मिलनी चाहिए, देखें वीडियो

उत्तराखंड बचाओ आंदोलन टीम ने किरण नेगी के साथ हुए अन्याय के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटिशन फाइल

इस समाचार को सुनें...

किरण नेगी के हत्यारे को फांसी मिलनी चाहिए, देखें वीडियो, किरण नेगी उत्तराखंड की बेटी थी और उसे इंसाफ मिलना चाहिए। जहां पर जिस अपराधियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए वह अब जेल से रिहा होकर खुलेआम घूम रहा है।

देहरादून। उत्तराखंड बचाओ आंदोलन टीम ने उत्तराखंड की बेटी किरण नेगी के साथ हुए बर्बरता और उसके बाद उत्तराखंड की बेटी की हत्या के इंसाफ के लिए सुप्रीम कोर्ट में आज रिव्यू पिटिशन फाइल किया है।

उत्तराखंड बचाओ आंदोलन के जनक श्री जगदीश भट्ट ने अपने टीम के प्रयास से इस आंदोलन को यहां तक लाए हैं, जहां पर सुप्रीम कोर्ट में यह रिव्यू पिटिशन फाइल की गई है। श्री जगदीश भट्ट ने कहा है कि हम किरण नेगी की हत्या के इंसाफ के लिए उत्तराखंड के शासन प्रशासन से भी गुहार लगाए चुके हैं परंतु इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

किरण नेगी उत्तराखंड की बेटी थी और उसे इंसाफ मिलना चाहिए। जहां पर जिस अपराधियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए वह अब जेल से रिहा होकर खुलेआम घूम रहा है।

उत्तराखंड बचाओ आंदोलन टीम सुप्रीम कोर्ट से पुनः यह मांग करती है कि इस जघन्य अपराध करने वाले दोषियों को फांसी की सजा मिले एवं उत्तराखंड की बेटी किरण नेगी को इंसाफ मिले।


अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें- उत्तराखंड बचाओ आंदोलन टीम, श्री जगदीश भट्ट-9560255220

रामनगर : पुलिस चौकी के पीछे ही 26 साल के युवक की हत्या


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

किरण नेगी के हत्यारे को फांसी मिलनी चाहिए, देखें वीडियो, किरण नेगी उत्तराखंड की बेटी थी और उसे इंसाफ मिलना चाहिए। जहां पर जिस अपराधियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए वह अब जेल से रिहा होकर खुलेआम घूम रहा है।

अपने ही राज्य में असुरक्षित हैं पहाड़ के युवक-युवतियां

देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है। पाठकों के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के चटपटे मसाले और साहित्यकारों की ज्ञान चासनी में साहित्य की जलेबी भी देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में प्रकाशन के फलस्वरूप परोसी जाती है।

राजकीय इंटर कालेज में अचानक रोने और चीखने लगीं छात्राएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar