जल्द ही कार्य पूर्ण होने की संभावना : संवेदक

इस समाचार को सुनें...

अर्जुन केशरी की रिपोर्ट

गया, बिहार। मामला गया जिला के मोहनपुर प्रखंड अंतर्गत धरहारा गावं का है। जहां मुख्यमंत्री संपर्क योजना से सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। योजना का नाम L 035 से पूर्णि धरहरा है। जिसका लंबाई लगभग 2 किलोमीटर है। एकरारनामा के अनुसार कार्य समाप्त करने की तिथि खबर लिखे जाने से पिछले तीन महीने पहले की समाप्त हो गया।

जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए इस सड़क का संवेदक श्री विश्वनाथ कुमार सिंह बताते है कि सड़क में बरसात के कारण अभी तक सड़क पूरी तरह बनकर सम्पन्न नही हुई है। हालांकि ग्रेड थ्री यानी कि मेटल स्तर तक कार्य हो चुका है। बरसात के कारण कालीकरण का कार्य नही हो पाया, जो कि अब बरसात समाप्त होते की काम लगा कर कालीकरण करा दिया जाएगा।

साथ ही कुछ स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा निजी जमीन में सड़क नही बनबाने देने का भी मामला है। सड़क का पूर्ण नही होने का एक यह भी कारण है। हालांकि यह कुछ ही दूरी का मामला है, जिससे उनलोगों का ही नुकसान है और बात रही बोर्ड की तो कार्य प्रारंभ के समय ही बोर्ड लगाया जाता है।

जिसमे तिथि से पूरा विवरण अंकित होता है। हालांकि कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा बोर्ड को उखाड़ कर दूसरे जगह रख दिया गया है। साथ ही सड़क का कार्य देखभाल के साथ साथ गुणवत्तापूर्ण किया जाएगा, इसमें किसी प्रकार कुछ सोचने की बात नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!