संसद भवन की सुरक्षा में तैनात महिला कॉन्सटेबल ने की खुदकुशी

इस समाचार को सुनें...

संसद भवन की सुरक्षा में तैनात महिला कॉन्सटेबल ने की खुदकुशी, मृतक महिला कॉन्सटेबल का पति भी दिल्ली पुलिस ट्रैफिक यूनिट में तैनात है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक महिला कॉन्सटेबल कई बार छुट्टी ले चुकी थी, दिल्ली पुलिस इस मामले में मजिस्ट्रेट…

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के चावला इलाके में महिला पुलिसकर्मी ने खुदकुशी कर ली है। महिला दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी विंग में तैनात थी और फिलहाल संसद भवन की सुरक्षा ड्यूटी में लगी हुई थी। मृतक महिला कॉन्सटेबल का नाम गंगा है जो महज 23 साल की थी। 23 साल की गंगा ने छावला इलाके में अपने घर पर पंखे से लटककर जान दे दी। दिल्ली पुलिस को 22 दिसंबर की सुबह इसकी जानकारी मिली, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मृतक महिला कॉन्सटेबल का पति भी दिल्ली पुलिस ट्रैफिक यूनिट में तैनात है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक महिला कॉन्सटेबल कई बार छुट्टी ले चुकी थी, दिल्ली पुलिस इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच करवा रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक परिवार के सभी सदस्यों के मजिस्ट्रेट के सामने बयान हुए हैं जिसमें उन्होंने किसी पर अब तक प्रताड़ित करने का कोई आरोप नहीं लगाया है।

हालांकि इस घटना के बाद यह खबर भी आ रही है कि महिला कांस्टेबल को एक सीनियर रैंक के अधिकारी परेशान कर रहे थे जिस पर दिल्ली पुलिस का कहना है की अब तक ऐसा कोई आरोप किसी के तरफ से नहीं लगाया गया है। मृतक महिला कॉन्सटेबल की ड्यूटी बीते एक साल से संसद भवन की सुरक्षा में लगी हुई थी।

2025 तक नशा मुक्त होगी हमारी देवभूमि : मुख्यमंत्री


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

संसद भवन की सुरक्षा में तैनात महिला कॉन्सटेबल ने की खुदकुशी, मृतक महिला कॉन्सटेबल का पति भी दिल्ली पुलिस ट्रैफिक यूनिट में तैनात है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक महिला कॉन्सटेबल कई बार छुट्टी ले चुकी थी, दिल्ली पुलिस इस मामले में मजिस्ट्रेट...

सीडीओ ने दिये सख्ती से कार्यवाही करने के निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar