देखें वीडियो : खाकी वर्दीधारी जवानों ने चुराई सब्जी, केस दर्ज

इस समाचार को सुनें...

देखें वीडियो : खाकी वर्दीधारी जवानों ने चुराई सब्जी, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कुशीनगर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों जवानों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए…

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में दो वर्दीधारी जवान चोरी करते पाए गए हैं। यह मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद आरोपी जवानों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। वायरल वीडियो तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। एसपी ने घटना का संज्ञान लेकर दोनों आरोपी जवानों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार, कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाजार में चोरी की घटनाओं को देखते हुए ड्यूटी पर दो जवानों को लगाया गया था। मगर रखवाली करने वाले जवान आधी रात को सुनसान दुकान में तलाशी करने और कुछ सामान इधर उधर करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए।

सीसीटीवी में कैद एक जवान बोरे में रखे कुछ सामान को अंधेरे में ले जाता दिख रहा है। यह घटना रात के 1 बजकर 50 मिनट की है। बताया जा रहा है कि वर्दीधारी जवानों के द्वारा दुकान से सामान चुराने की यह घटना सहज जन सेवा केन्द्र पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। देर रात खाकी वर्दीधारी जवानों ने एक सब्जी व्यवसाई की दुकान से सामान चुरा लिया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनसान दुकान में दोनों जवान पहले तलाशी करते रहे, इधर-उधर देखा, इसके बाद बोरे में रखा सामान निकालकर ले गए। खाकी वर्दीधारी जवान पीआरडी से जुड़े बताए गए हैं। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कुशीनगर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों जवानों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने दोनों जवानों पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पर्यटन : मनुष्य के मन को ताजगी से भरते हैं पर्यटन स्थल


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

देखें वीडियो : खाकी वर्दीधारी जवानों ने चुराई सब्जी, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कुशीनगर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों जवानों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए...

पिटबुल ने किया लड़की पर हमला, कान भी काट खाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar