देखें वीडियो, चार वेटरों को जंजीरों से बांधा और पांव में लगाए ताले

इस समाचार को सुनें...

चार वेटरों को जंजीरों से बांधा और पांव में लगाए ताले, कोल्ड स्टोरेज मालिक नितेश माहेश्वरी के लोगों ने हम सभी को जंजीरों से बांधकर मारपीट की गई। रात भर हम लोग ठंड में बंधे रहे। इस पूरे प्रकरण को लेकर सी.ओ. सिटी का कहना है कि सोशल मीडिया…

फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां शादी समारोह में मोबाइल चोरी के शक में वेटर्स को पूरी रात जंजीरों से बांधकर रखा गया। इतनी ही नहीं उनके साथ मारपीट भी की गई। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को मुक्त कराया।

कमालगंज थाना क्षेत्र में एक निजी गेस्ट हाउस में बीती रात शादी समारोह था। इसमें एक महिला का मोबाइल चोरी हो गया था, जिसका शक वेटर्स पर था। इसी के चलते चार वेटर्स को एक कोल्ड स्टोरेज में बांधकर रखा गया और पिटाई भी की गई। इस बर्बरता का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और कोल्ड स्टोरेज में पहुंचकर वेटर्स को मुक्त कराया।

पीड़ितों का कहना है कि बीती रात हम लोग शादी समारोह में आए थे। यहां किसी महिला का मोबाइल चोरी हो गया था। इसी शक में कोल्ड स्टोरेज मालिक नितेश माहेश्वरी के लोगों ने हम सभी को जंजीरों से बांधकर मारपीट की गई। रात भर हम लोग ठंड में बंधे रहे। इस पूरे प्रकरण को लेकर सी.ओ. सिटी प्रदीप सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें देखा जा सकता है कि चार लोगों को बांध कर जमीन पर बैठाया गया है। बताया कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए कमालगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों युवकों को मुक्त कराया। मामले में पुलिस पीड़ितों की तहरीर का इंतजार कर रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुख्य सरगना के साथ दो अपराधी हुए गिरफ्तार


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

देखें वीडियो, चार वेटरों को जंजीरों से बांधा और पांव में लगाए ताले, कोल्ड स्टोरेज मालिक नितेश माहेश्वरी के लोगों ने हम सभी को जंजीरों से बांधकर मारपीट की गई। रात भर हम लोग ठंड में बंधे रहे। इस पूरे प्रकरण को लेकर सी.ओ. सिटी का कहना है कि सोशल मीडिया...

दस लाख का इनामी नक्सली अभिजीत यादव को किया गया गिरफ्तार

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar