पिटबुल ने किया लड़की पर हमला, कान भी काट खाया

इस समाचार को सुनें...

पिटबुल ने किया लड़की पर हमला, कान भी काट खाया, बच्ची का इलाज कर रहीं डॉक्टर का कहना है कि पिटबुल ने बुरी तरह से नोचा है। फिलहाल इलाज कर दिया गया है, लेकिन घाव बड़ा होने के कारण बच्ची का ऑपरेशन किया जाएगा।

करनाल। हरियाणा के करनाल में छत पर खले रही बच्ची पर पिटबुल ने हमला कर दिया। डॉग ने बच्ची के बच्ची के चेहरे को बुरी तरह से नोचा है और उसका कान भी काट लिया है। घायल बच्ची का करनाल के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टर का कहना है कि बच्ची के चेहरे पर गंभीर घाव है। फिलहाल वह ठीक है, लेकिन दर्द बहुत है। उसका ऑपरेशन किया जाएगा। वहीं, बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, घटना करनाल की शिव कॉलोनी गली नंबर 2 में शुक्रवार शाम की है। यहां करीब एक महीने पहले किराए से रहने आए परिवार की 9 साल की बच्ची पर पिटबुल ने हमला किया। बताया गया कि बच्ची अपने घर की छत पर खेल रही थी। तभी पड़ोसी का कुत्ता छत फांद कर उसकी घर की छत पर आ धमका।

खूंखार पिटबुल ने बच्ची पर हमला कर दिया। पिटबुल ने अपने जबड़े से बच्ची के चेहरे का एक हिस्सा दबोच लिया और उसका एक कान भी काट लिया। बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी, उसकी आवाज सुन पिटबुल की मालकिन और परिवार के लोग छत पर पहुंचे। मगर, लोगों को देखने के बाद भी पिटबुल ने बच्ची को नहीं छोड़ा। फिर पिटबुल की मालकिन ने उसके मुंह में हाथ डाला तब कहीं जाकर पिटबुल ने बच्ची के चेहरे को छोड़ा, लेकिन तब तक डॉग उसके चेहरे को बुरी तरह से नोच चुका था।

हमले के बाद बुरी तरह से जख्मी बच्ची को पड़ोस के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उसका इलाज किया गया। जो व्यक्ति बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचा। उसका कहना है कि बच्ची के पिता घर पर नहीं थे। मुझे पता चला कि पिटबुल ने अटैक किया है तो हम घायल को अस्पाल लेकर आए हैं। वहीं, बच्ची का इलाज कर रहीं डॉक्टर का कहना है कि पिटबुल ने बुरी तरह से नोचा है। फिलहाल इलाज कर दिया गया है, लेकिन घाव बड़ा होने के कारण बच्ची का ऑपरेशन किया जाएगा।

शिव कालोनी के लोगों का कहना है कि हम लोगों को पिटबुल के अटैक का डर हमेशा लगा रहता है। क्योंकि पिटबुल पालने वाली महिला का कहना है कि वह हमारा बेटा है, वह कहीं नहीं जाएगा। साथ ही लोगों का आरोप है कि पिटबुल की मालकिन उसे कभी भी बांध कर नहीं रखती है। मामले को लेकर सिटी थाना पुलिस का कहना है कि पिटबुल के बच्ची पर हमला करने की शिकायत दर्ज कराई गई है। मामले की जांच की जारी है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यूपी के गाजियाबाद में भी पिटबुल ने 11 साल की बच्ची पर हमला किया था। इंदिरापुरम के सिविटेक सोसाइटी में रहने वाली तनिष्का के दोनों पैरों में कुत्ते ने काटा था। इसके बाद तनिष्का को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पंजाब के गुरदासपुर में पागल पिटबुल ने 30 सितंबर की रात में 12 लोगों पर हमला किया था। दीनानगर एरिया से लगते तंगोशाह गांव से लेकर चौहाना तक पिटबुल ने 5 गांवों में लोगों को काटा था। इस दौरान पिटबुल ने दूसरे जानवरों पर भी अटैक कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। बाद गांव वालों ने पिटबुल को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला था।

दीपिका के बाद सनी लियोनी ने पहनी भगवा बिकिनी, अब करो बवाल


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

पिटबुल ने किया लड़की पर हमला, कान भी काट खाया, बच्ची का इलाज कर रहीं डॉक्टर का कहना है कि पिटबुल ने बुरी तरह से नोचा है। फिलहाल इलाज कर दिया गया है, लेकिन घाव बड़ा होने के कारण बच्ची का ऑपरेशन किया जाएगा।

अंकिता हत्याकांड : 500 पन्नों की चार्जशीट, नार्को का है इंतजार

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar