उत्तराखण्ड सरकार ने समाचार पत्रों को जारी किया राज्य स्थापना दिवस विज्ञापन

इस समाचार को सुनें...

उत्तराखण्ड सरकार ने समाचार पत्रों को जारी किया राज्य स्थापना दिवस विज्ञापन, राज्य स्थापना दिवस 2022 पर आधारित विज्ञापन 1716 वर्ग सेंटीमीटर रंगीन/श्वेत श्याम आकार में प्रदेश के समस्त डीएवीपी तथा विभागीय दर पर सूचीबद्ध दैनिक / सांध्य दैनिक तथा साप्ताहिक / पाक्षिक मे 1900 वर्ग सेंटीमीटर श्वेत श्याम और मासिक तथा त्रैमासिक पत्रिकाओ में 900 वर्ग सेंटीमीटर श्वेत श्याम आकार में दिनांक 09 नवम्बर 2022 अथवा उसके तत्काल वाले अंक में एक बार प्रकाशनार्थ ( अमर उजाला उत्तराखण्ड, दैनिक जागरण उत्तराखण्ड, हिन्दुस्तान उत्तराखण्ड, सहाफत देहरादून, रास्ट्रीय सहारा, उत्तर उजाला, पायनियर, शाह टाइम्स, गढ़वाल पोस्ट को छोड़कर)

सरकार की साईट पर जायें और विज्ञापन को डाउनलोड करें।

यहां क्लिक करें

👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

उत्तराखण्ड सरकार ने समाचार पत्रों को जारी किया राज्य स्थापना दिवस विज्ञापन, राज्य स्थापना दिवस 2022 पर आधारित विज्ञापन 1716 वर्ग सेंटीमीटर रंगीन/श्वेत श्याम आकार में प्रदेश के समस्त डीएवीपी

देवभूमि समाचार, हिन्दी समाचार पोर्टल में पत्रकारों के समाचारों और आलेखों को सम्पादन करने के बाद प्रकाशित किया जाता है। इस पोर्टल में अनेक लेखक/लेखिकाओं, कवि/कवयित्रियों, चिंतकों, विचारकों और समाजसेवियों की लेखनी को भी प्रकाशित किया जाता है। जिससे कि उनके लेखन से समाज में अच्छे मूल्यों का समावेश हो और सामाजिक परिवेश में विचारों का आदान-प्रदान हो।

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है। पाठकों के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के चटपटे मसाले और साहित्यकारों की ज्ञान चासनी में साहित्य की जलेबी भी देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में प्रकाशन के फलस्वरूप परोसी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar