पत्नी को सबक सिखाने के लिए सास से बना लिए संबंध

'चलो अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े ऐसे राज उजागर करते हैं, जिन पर शायद आपको खेद हो'. इसमें कई यूजर्स ने चौंकाने वाली बातें लिखीं.

इस समाचार को सुनें...

धोखेबाज पत्नी को सबक सिखाने के लिए पति ने जो तरीका निकाला उससे हर कोई हैरान गया. शख्स ने पत्नी की मां से नजदीकी बढ़ाई फिर उनके बीच संबंध भी स्थापित हो गए. सोशल मीडिया साइट पर शख्स ने अपनी इस सच्चाई को उजागर किया है.

लंदन| प्यार (Love) में धोखा खाए लोग या तो ‘प्यार’ से तौबा कर लेते हैं या फिर किसी खूनी वारदात को अंजाम देने का गुनाह कर जाते हैं. लेकिन एक शख्स ने अपनी चीटर वाइफ को सबक सिखाने के लिए जो किया, उस पर विश्वास करना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर इस शख्स ने जब अपने बदले का खुलासा किया, तो लोग उसे जानकर हैरान रह गए. उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि कोई ऐसा भी कर एकता है.

‘डेली मेल’ की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया साइट पर एक यूजर ने लोगों से उनके सीक्रेट उजागर करने की अपील वाला पोस्ट किया. इस यूजर ने लिखा, ‘चलो अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े ऐसे राज उजागर करते हैं, जिन पर शायद आपको खेद हो’. इसमें कई यूजर्स ने चौंकाने वाली बातें लिखीं. लेकिन एक शख्स ने जो बताया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. इस यूजर ने लिखा कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही थी, जब उसे इसका पता चला तो उसने वाइफ को सबक सिखाने का फैसला लिया.

शख्स ने बताया कि उसने अपनी चीटर वाइफ को सबक सिखाने के लिए उसकी मां यानी अपनी सास से नजदीकी बढ़ाना शुरू किया. जल्द ही दोनों करीब आ गए और उनके बीच इंटिमेट रिलेशनशिप भी बने. इस यूजर ने लिखा, ‘जब मुझे पता चला कि मेरी पत्नी मुझे धोखा दे रही है तो मैंने अपनी सास से संबंध बनाना शुरू कर दिया. हम दोनों कई बात इंटिमेट हो चुके हैं’.

इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपने सेक्स सीक्रेट के बारे में जानकारी दी है. एक शख्स ने लिखा है कि जब वो अपनी पार्टनर के साथ रिलेशन बना रहा था तब उसे एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा. उसने कहा, ‘मैं हॉट टब में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट हो रहा था, तभी उसकी मां वहां पहुंच गईं. मेरे लिए वो बेहद अजीब स्थिति थी, लेकिन मैं जो कर रहा था मैंने उसे करना जारी रखा. इस दौरान गर्लफ्रेंड की मां मेरे से बात करती रहीं’.

 

¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

साभार


Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar