युवक ने रेत दिया लड़की का गला

इस समाचार को सुनें...

नई दिल्ली। दिल्ली में एक सनकी युवक ने बीच सड़क पर 17 साल की एक लड़की का गला रेत दिया जिसके बाद इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी उसी युवती के घर में रहता था. पुलिस के मुताबिक 24 अगस्त को दोपहर 1 बजे पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली थी.

दिल्ली के मुंडका इलाके में बेखौफ अपराधी ने सड़क पर 17 साल की एक लड़की का गला रेत दिया जिसके बाद भीड़ ने आरोपी को दौड़ा कर दबोच लिया. पुलिस के मुताबिक 24 अगस्त को दोपहर 1 बजे पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली थी. जानकारी के मुताबिक टिकरी बॉर्डर इलाके में लेख राम पार्क गली में एक शख्स ने लड़की का चाकू से गला रेत दिया.

हालांकि इसके बाद भीड़ ने साहस दिखाते हुए आरोपी को पकड़ लिया. हमले के तुरंत बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी जान नहीं बची. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल अवस्था में लड़की को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी हरीश को गिरफ्तार कर लिया, हरीश की उम्र 18 साल है, आरोपी हरीश मृतक लड़की के घर पर ही रहता था और मृतक लड़की की मां के साथ हरियाणा के बहादुरगढ़ की फैक्ट्री में काम करता था. अब पुलिस हरीश से पूछताछ कर रही है और जानने की कोशिश में जुटी हुई है कि आखिरकार उसने लड़की की हत्या क्यों की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!