कपिल शर्मा के सिर पर बंधी पट्टी

इस समाचार को सुनें...

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा जो भी करते हैं फैंस का दिल जीत लेते हैं. कॉमेडी और सेंस ऑफ ह्यूमर में उनका कोई सानी है. तभी तो फैंस को उनके कॉमेडी शो का बेसब्री से इंतजार था. अब ये इंतजार खत्म होने वाला है. बस कुछ दिन और फिर कपिल शर्मा शो की टीवी पर धमाकेदार वापसी हो रही है.

द कपिल शर्मा शो की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है. आपका फेवरेट शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होगा. कॉमेडी शो की रिलीज डेट अनाउंसमेंट के साथ एक मजेदार प्रोमो भी शेयर किया गया है. इसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी. बल्कि आप तो शो के ऑनएयर होने के लिए बेताब हो उठेंगे. तो क्या है इस प्रोमो में खास, जानते हैं.

प्रोमो में कपिल शर्मा अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं. उनके सिर पर पट्टी बंधी है. ऐसा लगता है मानो वो बेहोश थे और उनके होश में आने का इंतजार किया जा रहा था. कपिल शर्मा की पूरी गैंग अस्पताल में उनके इर्द गिर्द खड़ी है और कपिल को होश में आते देख एक्साइटेड है. पर असली मजा तो इसके बाद आता है. कपिल अपनी आंखें खोलते हैं और सभी को पहचानने की कोशिश करते हैं.

वो चंदू (चंदन प्रभाकर), ससुरे (इश्तियाक खान), गुड़िया (कीकू शारदा) को पहचान लेते हैं. मगर अपनी पत्नी (सुमोना चक्रवर्ती) को पहचानने के इनकार करते हैं. बोलते हैं- ये बहनजी कौन है? तब सभी उन्हें बताते हैं कि ये उनकी पत्नी है. तभी कहानी में कपिल की डार्लिंग गजल (सृष्टि रोड़े) की एंट्री होती है. वो बेड से उठकर गजल के पास दौड़े चले जाते हैं. उसे हग करते हैं. तभी अर्चना पूरन सिंह (शो की परमानेंट गेस्ट) आकर कपिल की क्लास लगाती हैं.

कॉमेडी शो की टीवी पर वापसी से फैंस ही नहीं सेलेब्स की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. कपिल के शो में अब कृष्णा अभिषेक नहीं दिखेंगे. उनके जाने से फैंस अपसेट तो जरूर होंगे, मगर अगर कोई गया है तो नए कलाकार भी शो से जुड़े हैं. द कपिल शर्मा शो में टीवी की बबली एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े की एंट्री हो गई है. इस बार सृष्टि कपिल की लव इंटरेस्ट बनी हैं. इसकी मजेदार झलक प्रोमो से भी देखने को मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!