शिष्टमंडल गया जिला अधिकारी महोदय से मिला

इस समाचार को सुनें...

अशोक शर्मा

गया, बिहार। एक शिष्टमंडल माननीय गया जिला के जिला अधिकारी महोदय से मिला। राज्य सरकार एवं उच्च न्यायालय पटना के द्वारा जो आदेश दिया गया कि महिलाओं एवं sc-st वर्ग के तमाम महिलाओं को निशुल्क शिक्षा उपलब्ध कराई जाएगी।

नामांकन के समय किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। उसकी अवहेलना मगध विश्वविद्यालय बोधगया के अंतर्गत गया कॉलेज गया ने एक नामांकन सूचना निकालकर की है और नामांकन में एससी /एसटी एवं महिला वर्ग से राशि की मांग की है।

इसको लेकर हमने अपना ज्ञापन माननीय जिलाधिकारी महोदय को सौंपा और इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने को कहा माननीय ने हमारे आवेदन को स्वीकार किया। यह भरोसा दिलाया कि इस पर उनसे जो हो सकेगा वह आवश्यक कार्रवाई करेंगे और छात्राओं को सरकार की जो योजना है।

उसका लाभ दिलाने के लिए वह काम करेंगे। इस दौरान हमने माननीय जिलाधिकारी महोदय को तुलसी का पौधा देकर उनके गया आगमन को लेकर बधाई और शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान राष्ट्रपति से सम्मान प्राप्त एनएसएस के स्वयंसेवक श्री विशाल राज जनता दल( यू) के सेवादल प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश महासचिव राघवेंद्र कुमार सिंह, छात्र संघ गया कॉलेज गया के पूर्व काउंसिल मेंबर श्री मनीष कुमार जी मौजूद थे।


¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

अशोक शर्मा

देवभूमि ब्यूरो चीफ, गया

Address »
बाराचट्टी, गया, बिहार

Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar