संपर्क संस्थान के प्रतिनिधि मंडल की राज्यपाल कलराज मिश्र से भेंट

इस समाचार को सुनें...

संपर्क संस्थान के प्रतिनिधि मंडल की राज्यपाल कलराज मिश्र से भेंट, संस्थान के प्रतिनिधि मंडल ने संपर्क संस्थान के तत्वावधान में विमोचन की गई पुस्तकें आपातकाल संपादक अनिल लढ़ा, रेनू शब्द मुखर द्वारा संपादित पुस्तकें…

जयपुर। माननीय राज्यपाल कलराज मिश्र से संपर्क संस्थान के एक प्रतिनिधि मंडल ने भेंट कर उन्हें सम्पर्क संस्थान के 21 वर्षों के सामाजिक कार्यो की जानकारी देते हुए संस्थान द्वारा विमोचित विभिन्न रचनाकारों की पुस्तकें भेंट की। अध्यक्ष अनिल लढ़ा, समन्वयक महासचिव रेनू शब्द मुखर, महासचिव प्रशाशन सुनील अग्रवाल, महासचिव सुनीता लढ़ा ने संपर्क साहित्यिक संस्थान के पांच वर्ष पूर्ण होने पर 8 जनवरी को आयोजित उत्सव समारोह के लिए भी आमंत्रित किया।

संस्थान के अध्यक्ष अनिल लढ़ा ने संपर्क संस्थान के कार्यों की संक्षिप्त जानकारी देते हुए संस्थान के मोटो सेव गर्ल सेव गर्ल के बारे में बताया वही रेनू शब्दमुखर ने संपर्क साहित्य संस्थान के 5 सालों का लेखा-जोखा बताने के साथ ही 8 जनवरी को संपर्क संस्थान के 5 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भव्य आयोजन संपर्क जलसे के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

संस्थान के प्रतिनिधि मंडल ने संपर्क संस्थान के तत्वावधान में विमोचन की गई पुस्तकें आपातकाल संपादक अनिल लढ़ा,रेनू शब्द मुखर द्वारा संपादित पुस्तकें शब्द मुखर है, तेरे मेरे शब्द, शब्दों का कारवां, दमकते लम्हे, में तथा एकल काव्य संग्रह अनकहे शब्द, कारवां मंजिल की ओर संपादित व नया जन्म हिमाद्री वर्मा,जहाँ रहो वहां खुश रहो लेखक नवीन भूटानी,अभी तो बाकी हूँ मैं , लोकल ट्रेन (नीतू भूषण तातेड़) तथा नंदिता चौहान की स्वयंसिद्धा महामहिम कलराज मिश्र जी को भेंट की।

भाई को मारा, कटे हुए सिर के साथ ली ‘Selfie’


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

संपर्क संस्थान के प्रतिनिधि मंडल की राज्यपाल कलराज मिश्र से भेंट, संस्थान के प्रतिनिधि मंडल ने संपर्क संस्थान के तत्वावधान में विमोचन की गई पुस्तकें आपातकाल संपादक अनिल लढ़ा, रेनू शब्द मुखर द्वारा संपादित पुस्तकें...

शाहरुख के खिलाफ तिरंगे के अपमान का मामला दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar