डॉ. राजेश पुरोहित को बाल दिवस पर हुये सम्मानित

डॉ. राजेश पुरोहित को बाल दिवस पर पटना की साहित्यिक संस्था गूँज कलम की ने किया सम्मानित

इस समाचार को सुनें...

डॉ. राजेश पुरोहित को बाल दिवस पर हुये सम्मानित, डॉ. पुरोहित को यह सम्मान गूँज कलम की साहित्य संस्थान की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. स्नेहलता आर्या द्विवेदी,डॉ.कवि कुमार निर्मल अध्यक्ष पुष्पा निर्मल महासचिव संयोजिका…

पटना। भवानीमंडी जिला झालावाड राजस्थान निवासी देश के सुप्रसिद्ध कवि साहित्य्कार डॉ. राजेश कुमार शर्मा पुरोहित को काव्य लेखन के क्षेत्र में पटना की साहित्यिक संस्था गूँज कलम की द्वारा देश के प्रथम प्रधानमंत्री पण्डित जवाहरलाल नेहरू जी की जयंती पर आयोजित साप्ताहिक काव्य प्रतियोगिता में श्रेष्ठ लेखन के लिए बाल दिवस सम्मान पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

डॉ. पुरोहित को यह सम्मान गूँज कलम की साहित्य संस्थान की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. स्नेहलता आर्या द्विवेदी,डॉ.कवि कुमार निर्मल अध्यक्ष पुष्पा निर्मल महासचिव संयोजिका रुचिका राय के कर कमलों से प्रदान किया गया। पुरोहित को इस राष्ट्रीय स्तर के सम्मान से सम्मानित होने पर विभिन्न साहित्यिक संस्थाओं के पदाधिकारियों व रचनाकारों ने बधाइयां प्रेषित की है।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

डॉ. राजेश पुरोहित को बाल दिवस पर हुये सम्मानित, डॉ. पुरोहित को यह सम्मान गूँज कलम की साहित्य संस्थान की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. स्नेहलता आर्या द्विवेदी,डॉ.कवि कुमार निर्मल अध्यक्ष पुष्पा निर्मल महासचिव संयोजिका...

कट्टे के बल पर लूट लिए 1 करोड़ 20 लाख, घटना CCTV में कैद

वभूमि समाचार, हिन्दी समाचार पोर्टल में पत्रकारों के समाचारों और आलेखों को सम्पादन करने के बाद प्रकाशित किया जाता है। इस पोर्टल में अनेक लेखक/लेखिकाओं, कवि/कवयित्रियों, चिंतकों, विचारकों और समाजसेवियों की लेखनी को भी प्रकाशित किया जाता है। जिससे कि उनके लेखन से समाज में अच्छे मूल्यों का समावेश हो और सामाजिक परिवेश में विचारों का आदान-प्रदान हो।

देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है। पाठकों के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के चटपटे मसाले और साहित्यकारों की ज्ञान चासनी में साहित्य की जलेबी भी देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में प्रकाशन के फलस्वरूप परोसी जाती है।

इमामगंज चेक पोस्ट से 250 बोतल विदेशी शराब जप्त, दो व्यक्ति गिरफ्तार

यदि आप भी देवभूमि समाचार से जुड़ना चाहें तो नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें और देवभूमि समाचार के साथ जुड़कर अपनी रचनायें भेज सकते हैं।

हमसे जुड़ें (Click Here)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar