इमामगंज चेक पोस्ट से 250 बोतल विदेशी शराब जप्त, दो व्यक्ति गिरफ्तार

इस समाचार को सुनें...

इमामगंज चेक पोस्ट से 250 बोतल विदेशी शराब जप्त, दो व्यक्ति गिरफ्तार, उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने झारखंड प्रतापपुर से आ रहे कार से 10 कार्टून विदेशी शराब बरामद किए, पढ़ें बिहार से ब्यूरो प्रमुख अशोक शर्मा की रिपोर्ट…

गया बिहार। उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश के आदेशानुसार चेक पोस्ट निरीक्षक दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में इमामगंज थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने झारखंड प्रतापपुर से आ रहे कार से 10 कार्टून विदेशी शराब बरामद किए।

साथ ही मौके पर चालक सहित दो व्यक्ति गिरफ्तार दोनों व्यक्ति अंकित कुमार और फोटो कुमार दोनों प्रतापपुर झारखंड चतरा के रहने वाले हैं। जप्त किए गए वाहन के नंबर BR -2H ,7366 यह जानकारी उत्पाद विभाग के निरीक्षक दीपक कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

इमामगंज चेक पोस्ट से 250 बोतल विदेशी शराब जप्त, दो व्यक्ति गिरफ्तार, उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने झारखंड प्रतापपुर से आ रहे कार से 10 कार्टून विदेशी शराब बरामद किए, पढ़ें बिहार से ब्यूरो प्रमुख अशोक शर्मा की रिपोर्ट...

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है। पाठकों के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के चटपटे मसाले और साहित्यकारों की ज्ञान चासनी में साहित्य की जलेबी भी देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में प्रकाशन के फलस्वरूप परोसी जाती है।

यदि आप भी देवभूमि समाचार से जुड़ना चाहें तो नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें और देवभूमि समाचार के साथ जुड़कर अपनी रचनायें भेज सकते हैं।

हमसे जुड़ें (Click Here)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar