कांग्रेस विधायक हो गए नाराज, टोलकर्मी को मारा थप्पड़

इस समाचार को सुनें...

जानकारी के अनुसार, यह नेता एक दबंग छवि वाला नेता हैं। अब राजनीति है भैया, इसमें कब क्या हुआ और कब क्या होगा, इसकी कोई गारण्टी-वारण्टी नहीं होती है।

हजारीबाग। क्या विधायक स्वयं को भगवान समझने लगे हैं या फिर अपने इलाके के राजा? यह तो फिलहाल समझ नहीं आता है, लेकिन मंत्री, विधायक अथवा राजनीति से जुड़े हुये सभी नेताओं को यह जरूर समझ लेना चाहिए कि अच्छा समय सभी का आता है और बुरा समय भी। क्योंकि भारत की पूरी जनसख्या जिस दिन जागेगी, उस दिन ये दर्जन भर नेताओं को सोचने के लिए समय भी नहीं मिलेगा कि अब क्या करें।

दरअसल, झारखंड के हजारीबाग जिले में एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें देखा गया है कि एक कांग्रेसी विधायक उमाशंकर यादव टोल प्लाजाकर्मी को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल मामले की कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है, क्योंकि मान्यवर विधायक जो हैं, कौन पड़े इनके चक्कर में।

जानकारी के अनुसार, यह नेता एक दबंग छवि वाले नेता हैं। अब राजनीति है भैया, इसमें कब क्या हुआ और कब क्या होगा, इसकी कोई गारण्टी-वारण्टी नहीं होती है। हालांकि, वीडियो वारयल हो चुका है तो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर तक बात पहुंचने में भी देर नहीं लगी। अब वो भी क्या करेंगे, उनका कहना है कि वह विधायक से बात करेंगे, किन परिस्थितियों में उन्हें ऐसा करना पड़ा। अंत में बात कुछ नहीं होगी, केवल इतना होगा कि मामला शांत है और शांत हो चुका है।

राजनीति का दूसरा रूप होता है ‘कटाक्ष और 36 का आंकड़ा’। परिणामस्वरूप, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शहदेव का ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के विधायक सत्ता के हनक में रहते हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। कुछ लोगों का कहना है कि टोलकर्मियों की रंगदारी के भी कई बार सामने आ चुकी है। इससे पहले मांडर में एक थाना प्रभारी से बदतमीजी का मामला सामने आया था।

मामले से संबंधित सूचना के अनुसार, थप्पड़ मारने का कारण बहुत छोटा था, जिस पर विधायक महोदय का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया। हुआ कुछ यूं कि प्लाजा पर वीआईपी एंट्री के लिए बनी लेन बंद थी। बैरिकेडिंग खोलने में थोड़ा समय लगने से बहस शुरू हुयी और विधायक ने टोलकर्मी अजय यादव को थप्पड़ जड़ दिया।


  • वीडियो समाचार साभार आज तक ट्विटर…

 

Also read the news given below-


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar