2 साल के मासूम का गला दबाया, खुद को लगाई फांसी

इस समाचार को सुनें...

2 साल के मासूम का गला दबाया, खुद को लगाई फांसी, कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस सीढ़ी के जरिए घर के अंदर पहुंची, तो…

कानपुर देहात। कानपुर के मसवानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने पहले अपने दो साल के बेटे का बिजली के तार से गला घोंट दिया। इसके बाद वह खुद भी फांसी के फंदे से झूल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए। मृतक महिला के माता-पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि 22 साल की सीमा का शव बिजली के तार से लटका था और उसके मासूम बेटे का शव जमीन पर पड़ा था। जानकारी के मुताबिक मृतक सीमा की शादी 19 नवंबर 2019 को मसवानपुर के रहने वाले विशाल से हुई थी। विशाल एमडीएच मसाला कंपनी में सेल्समैन के तौर पर काम करता है और उनका दो साल का बेटा मनन था।

इस घटना के बाद महिला के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक महिला के पिता ने ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना है कि ससुराल वालों ने उनकी बेटी को बंधक बनाकर रखा था। वो मायके में भी किसी से बात नहीं करने देते थे। घटना की सूचना उन्हें बेटी के देवर से मिली थी। जब वो वहां पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी फंदे से लटकी हुई है और नवासे का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। वहीं, सीमा के ससुर मुन्ना लाल ने बताया कि जब यह घटना हुई, उस समय सीमा घर पर अकेले थी।

कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस सीढ़ी के जरिए घर के अंदर पहुंची, तो उन्होंने देखा कि बहू और पोते की लाश पड़ी है। इस घटना के बाद पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की। पता चला कि सीमा अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में किसी शादी में गई थी। वहां उसका पति विशाल किसी महिला डांसर के साथ डांस कर रहा था। इससे गुस्से में आई सीमा ने उसे स्टेज से खींचकर नीचे उतारा।

घर आकर दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ था। अगले दिन शाम उसने बेटे की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली। इस मामले पर एसीपी विकास कुमार का कहना है कि मृतक महिला के ससुर, सास, पति और देवर से पूछताछ की गई। इस मामले में अभी तक कोई भी तहरीर नहीं मिली है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बदमाशों ने काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट, हुयी मौत


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

2 साल के मासूम का गला दबाया, खुद को लगाई फांसी, कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस सीढ़ी के जरिए घर के अंदर पहुंची, तो...

पीएनबी शाखा प्रबंधक रजनीश कुमार सिन्हा को दी गयी विदाई

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar