भाजपा युवा मंडल के तत्वावधान में युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन

इस समाचार को सुनें...

कैमरामैन अर्जुन केशरी के साथ अशोक शर्मा

बिहार, गया। गया जिला के बाराचट्टी प्रखंड अंतर्गत शो भ बाजार स्थित जीएस मैरिज हॉल में भाजपा युवा मंडल के तत्वधान में युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता बाराचट्टी प्रखंड युवा अध्यक्ष विक्की सिंह ने किया और मंच की संचालन जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह के द्वारा किया गया। युवा संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बिहार सरकार पीएचडी मंत्री रामप्रीत पासवान जी को भाग लेना था पर दुर्भाग्य रहा की वे इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके।

गया जिला भाजपा अध्यक्ष धनराज शर्मा अपनी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पंचायती राज त्रिस्तरीय चुनाव नजदीक आ चुकी है।और मैं सभी भाजपा युवा अध्यक्ष एवं भाजपा पार्टी के सिपाहियों को सूचित कर देना चाहता हूं कि बाराचट्टी प्रखंड में दो जिला परिषद सीट है दोनों सीट पर भाजपा पार्टी के उम्मीदवार चुनाव लडेगी जिसमें 45 जिला परिषद क्षेत्र से संजय सिंह एवं 46 जिला परिषद क्षेत्र से सत्येंद्र पांडे को जीता कर विजय बनाकर भेजने का काम करें और बाराचट्टी प्रमुख का भी सिट भाजपा समर्थक की झोली में ही आना चाहिए ।

इसलिए मैं पंचायत चुनाव में वादा करता हूं कि मैं कैंपिंग कर पंचायत चुनाव जिला परिषद एवं प्रमुख चुनाव के लिए अहम योगदान देने का काम करेंगे प्रदेश युवा मंडल भाजपा के अध्यक्ष बृजेश तेवारी ने भी समर्थन किया। धनराज शर्मा की सभी को स्वागत करते हुए बाराचट्टी भाजपा युवा मंडल के सभी सदस्यों को हौसला बुलंद किए और उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव मैं अपने समर्थक के सभी लोगों को विजय बनाने की कोशिश करें पार्टी मजबूत होगी कार्यक्रम में उपस्थित अजय कुमार चंद्रवंशी शंभू प्रसाद गुप्ता सत्येंद्र पांडे संजय सिंह कमलेश प्रसाद यादव सुरेंद्र सिंह शंकर पंडित आदि दर्जनों कार्यकर्ता युवा संवाद कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!