भारत गौरव अवार्ड से सम्मानित हुए विश्वप्रसिद्ध जादूगर अमर सिंह

देखें वीडियो, उनके जादू के कारनामों की मनोरंजक झलकियां

इस समाचार को सुनें...

भारत गौरव अवार्ड से सम्मानित हुए विश्वप्रसिद्ध जादूगर अमर सिंह, अमर सिंह विभिन्न मैजिक प्रतियोगिता में 7 बार अवॉर्ड विनर का खिताब पा चुके हैं। साथ ही ‘‘रिकॉर्ड होल्डर रिब्लिक यूएसए’’ ने भी युवा जादूगर श्री अमर सिंह की जादूई कला…

नई दिल्ली। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी कालीरमण फाउंडेशन के द्वारा आठवां रहबरे आजम सर छोटूराम स्मृति भारत गौरव अवार्ड का आयोजन नई दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में किया गया। सम्मान समारोह में देश भर से विभिन्न क्षेत्रों से कला, साहित्य, खेल, गायन, समाजसेवा व शिक्षा के क्षेत्र से 21 महान हस्तियों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्यातिथि बृजेंद्र सिंह सांसद हिसार, कमेटी चेयरमैन तरुण चौधरी ने विश्वप्रसिद्ध जादूगर श्री अमर सिंह को स्मृति चिन्ह व सर्टिफिकेट देते हुए उनका अभिनन्दन किया। श्री अमर सिंह ने इस सम्मान के लिए संस्था के अध्यक्ष सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता सुरेंद्र कालीरमण जी, अधिवक्ता पुष्पा कालीरमण जी, पीएसएल डाइरेक्टर नदीम खान जी, तरुण चौधरी जी और अन्य पदाधिकारियों का तहे दिल से आभार प्रकट किया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले 15 वर्षों से जादू कला के क्षेत्र में अपना उल्लेखनीय योगदान देते हुए युवा जादूगर श्री अमर सिंह देश-विदेश में हज़ारों जादू के शो से अपने नाम का परचम फहरा चुके व दो बार “गिनीज़ बुक ओफ़ वर्ल्ड रिकोर्ड” में अपना नाम दर्ज कर भारत का नाम रोशन कर चुके हैं जादू कला क्षेत्र के साथ-साथ श्री अमर सिंह ने थियेटर व पत्रकारिता क्षेत्र में भी अपने नाम का लोहा मनवाया है।

अमर सिंह विभिन्न मैजिक प्रतियोगिता में 7 बार अवॉर्ड विनर का खिताब पा चुके हैं। साथ ही “रिकॉर्ड होल्डर रिब्लिक यूएसए” ने भी युवा जादूगर श्री अमर सिंह की जादूई कला को देखते हुए उनकी मुक्तकंठ से सराहना की है।



इंटरनेशनल बेस्ट परफॉर्मर के रूप में ख्याति पाने वाले जादूगर अमर सिंह दूरदर्शन, पोगो चैनल, दिशा टीवी व होमशॉप 18 जैसे अनेक प्रतिष्ठित चैनेलों पर भी अपनी जादू की कला से सभी दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। इंटरनेशनल जादू संस्थाओं में जिम्मेदार पदाधिकारी के रूप में कार्य करने वाले श्री अमर सिंह ‘‘श्रीलंका मैजिशियंस सोसायटी (श्रीलंका)’’ के वाइस चेयरमैन पद को भी सुशोभित कर रहे हैं ।




विजिलेंस टीम को देखते ही खा लिए रिश्वत के 4000 रुपये


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

भारत गौरव अवार्ड से सम्मानित हुए विश्वप्रसिद्ध जादूगर अमर सिंह, अमर सिंह विभिन्न मैजिक प्रतियोगिता में 7 बार अवॉर्ड विनर का खिताब पा चुके हैं। साथ ही ‘‘रिकॉर्ड होल्डर रिब्लिक यूएसए’’ ने भी युवा जादूगर श्री अमर सिंह की जादूई कला...

हिंदू परिवार ने घर में बना रखी थी मजार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar