देखें वीडियो, गणित के शिक्षक को छात्र ने पीटा, मामला दर्ज

इस समाचार को सुनें...

गणित के शिक्षक को छात्र ने पीटा, मामला दर्ज… वीडियो में भी देखा जा सकता है कि छात्र बाहर निकलते हुए पंकज को कुछ कहता है. इस पर पंकज उसे अध्यापक होने के हक से पीठ पर जोर से मारते हैं, तभी छात्र पलटता है…

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में स्टूडेंट ने अपने टीचर की पिटाई कर दी. मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो विद्यापीठ इंटर कॉलेज का है. टीचर की शिकायत पर स्टूडेंट के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, स्टूडेंट-टीचर के बीच हुई मारपीट का यह मामला मथुरा के वृंदावन थाना इलाके के विद्यापीठ इंटर कॉलेज का है. मारपीट की यह घटना बीते गुरुवार की है. जो क्लास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. बताया गया कि शहर के गौधूलिपुरम के रहने वाले पंकज सिंह पुत्र जगदेव सिंह वृंदावन विद्यापीठ इंटर कॉलेज में साल 2004 से सहायक अध्यापक के पद पर काम कर रहे हैं. पंकज यहां छात्रों को मैथ्स पढ़ाते हैं.

गणित के शिक्षक को छात्र ने पीटा, मामला दर्ज... वीडियो में भी देखा जा सकता है कि छात्र बाहर निकलते हुए पंकज को कुछ कहता है. इस पर पंकज उसे अध्यापक होने के हक से पीठ पर जोर से मारते हैं, तभी छात्र पलटता हैबीते गुरुवार को पंकज दसवीं की क्लास में इस विषय को पढ़ा रहे थे. क्लास में बहुत सारे स्टूडेंट थे. इस दौरान उन्होंने एक स्टूडेंट को खड़ा करके उससे मैथ्स की किताब और कॉपी दिखाने के लिए कहा. छात्र के पास न तो विषय की किताब थी और न ही कॉपी. इस बात पर टीचर पंकज का पारा चढ़ गया तो उन्होंने छात्र को डांट लगाई. साथ ही क्लास से बाहर निकल जाने को कहा.

वीडियो में भी देखा जा सकता है कि छात्र बाहर निकलते हुए पंकज को कुछ कहता है. इस पर पंकज उसे अध्यापक होने के हक से पीठ पर जोर से मारते हैं, तभी छात्र पलटता है और उन पर हमला कर देता है. पंकज का गिरेवां पकड़कर उन्हें टेबल पर गिरा देता और मुक्के जड़ देता है. दोनों को लड़ता देखा क्लास के दूसरे स्टूडेंट्स आरोपी छात्र को पकड़ कर अलग करते हैं.

घटना के बारे में शिक्षक पंकज प्रिंसिपल को बताते हैं, लेकिन तब तक छात्र स्कूल से जा चुका होता है. वृंदावन थाना पुलिस के इंस्पेक्टर सूरजपाल शर्मा ने बताया कि छात्र ने टीचर पर हमला किया है. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. टीचर की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

साभार समाचार

देहरादून : ऑनलाइन खाना पड़ा महंगा, 1.34 लाख की ठगी

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar