उर्फी जावेद ने तैयार किया एक नया डायमंड सेट

इस समाचार को सुनें...

उर्फी जावेद ने तैयार किया एक नया डायमंड सेट, फालतू में मुझे अपनी बातों में लेकर आए, मेरे कपड़ों के बारे में बोला कि उनसे यंग लड़के भटक रहे हैं, ये सच में बकवास हरकत है।

नई दिल्ली। उर्फी जावेद, एक मशहूर डिजाईनर, जो कपड़े कम और फितूर ज्यादा पालती हैं। 25 वर्ष की उम्र में ही इन्होंने स्वयं को डिजाईनिंग की सभी श्रेणियों में अव्वल साबित कर लिया है। यह कभी सीप से अपने शरीर को ढकती हैं तो कभी समाचार पत्र से, कभी इन्होंने ब्लेड से अपना शरीर ढका है तो कभी कट-फटे झालरों से। शुक्र है उर्फी जावेद कुछ पहनती तो है, कहीं ऐसा न हो कि लोगों को अपनी आंखें बंद करनी पड़ें।

बहरहाल, लोगों को पसंद आये न आये, लेकिन उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। एक बार फिर उनके कपड़ों के चर्चे हो रहे हैं। शनिवार को उर्फी जावेद अपने रूटीन के हिसाब से मुंबई की सड़कों पर नजर आईं। इस बार उन्होंने कुछ अलग किया। उर्फी ने शियर फैब्रिक का टॉप पहना था, जो उनकी स्किन टोन से मैच करता था। इसमें दो हाथों का डिजाइन बना था। उन्हें देखकर लग रहा था कि वो टॉपलेस हैं, लेकिन ऐसा नहीं था। इस टॉप के साथ उर्फी ने डेनिम और प्लेटफॉर्म हील्स पहनी थी। अब उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने अपने इस आउट्फिट को बनाया।

उर्फी जावेद को स्टाइलिश कपड़े पहनने का जितना शौक है उतना ही उन्हें बनाने का भी है। एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी डिजाइनर के साथ मिलकर अलग-अलग आउट्फिट डिजाइन करती हैं। घड़ी से बनी स्कर्ट पहनने, मोबाइल, ग्लिटर, शंख और हाथ के इस्तेमाल से अपने बॉडी पार्ट्स को ढकने के बाद अब ने बताया है कि उन्होंने अपनी डिजाइनर श्वेता संग मिलकर अपने नए लुक पर कितनी मेहनत की थी।

फोटो शेयर करते हुए उर्फी जावेद अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखती हैं, तो श्वेता और मैंने इस आउट्फिट को खुद बनाया है। हमें डायमंड को सही तरह से लगाने में एक हफ्ते का समय लगा। बिल्कुल मेरी स्किन टोन जैसा दिखाने के लिए हमें कपड़े को हजारों बार डाई करना पड़ा था। इसके बाद मैंने इसे लूज जींस और राइनस्टोन्स वाली हील के साथ पहना।

अपने आउट्फिट के साथ-साथ उर्फी जावेद, लेखक चेतन भगत को लताड़ने के चलते भी खबरों में बनी हुई हैं। चेतन भगत ने कुछ दिनों पहले एक इवेंट में कहा था कि यूथ उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहा है। मेरे को उर्फी की सारी ड्रेसेस पता है। लोग बिस्तर में घुस कर उर्फी की तस्वीरें देख रहे हैं। इससे उनपर बुरा असर पड़ रहा है, यूथ भटक रहा है। ये ठीक नहीं है।

बेटे ने अपनी मां के मुंह पर बरसाईं लातें, सड़क पर घसीटा

उर्फी, चेतन की इस बात से भड़क गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें खूब लताड़ा भी है। उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, श्जब अपने से आधी उम्र की लड़की को इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप में मैसेज कर रहे थे तब भी उन लड़कियों के कपड़ों ने भटकाया था? ऐसे ही आदमी होते हैं जो अपनी कमियों को मानने के बजाए औरतों को गलत ठकराते हैं। तुम बेगैरत हो तो इसका मतलब ये नहीं है कि इसमें लड़की या उसके कपड़ों की गलती है।

उन्होंने आगे लिखा, फालतू में मुझे अपनी बातों में लेकर आए, मेरे कपड़ों के बारे में बोला कि उनसे यंग लड़के भटक रहे हैं, ये सच में बकवास हरकत है। तुम्हारे जैसे लोग यूथ को बिगाड़ रहे हैं, मैं नहीं। तुम जैसे लोग लड़कों को ये सिखा रहे हैं कि कैसे अपनी गलतियों का ठीकरा औरतों और उनके कपड़ों पर फोड़ा जाता है।

अगला बयान हो सकता है ‘दाड़ी रखने से हर कोई विश्वामित्र नहीं बन जाता’


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

उर्फी जावेद ने तैयार किया एक नया डायमंड सेट, फालतू में मुझे अपनी बातों में लेकर आए, मेरे कपड़ों के बारे में बोला कि उनसे यंग लड़के भटक रहे हैं, ये सच में बकवास हरकत है।

पूर्व विधायकों को 40 हजार पेंशन भी लगी कम, विभागों से पेंशन खतम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights