तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से हुई मौत, गांव में छाया मातम

इस समाचार को सुनें...

अर्जुन केशरी के साथ अशोक शर्मा कि रिपोर्ट।

गया, बिहार। घटना गया जिला के बाराचट्टी प्रखंड अंतगर्त काहुदाग पंचायत के ग्राम पड़िया में आज दो बच्चे तालाब में नहाने के दौरान डूबने से मौके पर हुई मौत। परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। इस घटना से पूरे ग्रामीणों में छाया मातम।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पड़िया के ननन्दकिशोर यादव के एक 15 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार एवं इन्ही के घर में रहकर खाजा की दूकान चला रहे सम्भु पंडित जो की नवादा जिला के शिलाओ के रहने वाले है, उनके बड़े बेटे आनंद कुमार उम्र 14 वर्ष दोनों साथ मे पड़िया से लगभग 1 किलोमीटर दूरी पर स्थित एक तालाब में नहाने के लिए गए थे

इसी दौरान पानी मे डूबने से मौत हो गयी । स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि तालाब में गहराई की वजह से पानी डूबने से दोनों बच्चों की मौत हुई है ,घटना लगभग 12 बजे घटा है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक आनंद कुमार के शव को अपने कब्जे में लेकर अंतिम परीक्षण के लिए गया मगध मेडिकल सह अस्पताल भेज दिया है।

तपती गर्मी का मौसम से बचने हेतु तालाब में नहाने गए दो बच्चों को डूबने से हुई मौत…

जानकारी होते ही स्थानीय अंचलाधिकारी कैलाश महतो , बाराचट्टी विधायिका ज्योति मांझी, रामविलास शर्मा, दयानंद विश्वकर्मा, बसंत पासवान घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!