तुनिशा की मौत : मां का हाल बुरा, बोलीं- शीजान को सजा दो

इस समाचार को सुनें...

तुनिशा की मौत : मां का हाल बुरा, बोलीं- शीजान को सजा दो, तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को सेट पर फांसी लगाई और हमेशा के लिए अपनी मां को अकेला छोड़ा दिया। उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। वीडियो में एक्ट्रेस की मां कहती हैं- मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि…

नई दिल्ली। सोचिए उस मां का क्या हाल होगा, जिसकी इकलौती बेटी ने अपने सपनों की उड़ान भरी ही थी कि इससे पहले उसकी जिंदगी खत्म हो गई। पहले पति को खोया, अब उस मां ने अपनी बेटी को भी खो दिया। टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत ने उनकी मां को झकझोर कर रख दिया है। एक मां को उनकी जिंदगी का ऐसा दर्द मिला है, जिसकी कभी भरपाई नहीं हो सकती।

तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को सेट पर फांसी लगाई और हमेशा के लिए अपनी मां को अकेला छोड़ा दिया। उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। तुनिशा की मां ये झटका बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। फिर भी उनके इरादे बुलंद हैं, उनकी हिम्मत अभी नहीं टूटी है। वे पूरी हिम्मत जुटाकर बेटी के गुनहगार को सजा दिलाने के लिए डटी हुई हैं। तुनिशा की मां ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने शीजान खान (तुनिशा के को-स्टार) के खिलाफ सख्त सजा की मांग की है। इस वीडियो में एक्ट्रेस की मां का हाल देख कोई भी सिहर जाए।

वीडियो में एक्ट्रेस की मां कहती हैं- मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि शीजान ने तुनिशा को धोखा दिया। पहले उसने तुनिशा संग रिलेशनशिप बनाया शादी का वादा करके, फिर तुनिशा से ब्रेकअप किया। शीजान का पहले भी किसी लड़की के साथ इन्वॉल्वमेंट था। इसके बाद भी शीजान ने 3-4 महीने तक तुनिशा का इस्तेमाल किया, बस मैं इतना कहना चाह रही हूं कि इसे सजा मिलनी चाहिए। इसे नहीं छोड़ना। मेरा बच्चा गया है।

तुनिशा की मां का ये वीडियो देख हर किसी की आंखें नम हो रही हैं। उनका दर्द साफ देखा जा सकता है। कैसे बेसुध पड़ी हालत में वे अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं, ये देख किसी का भी दिल टूट जाए। चुलबुली और बिंदास तुनिशा अपनी मां का लाडली थीं। सालों पहले उनके पिता का निधन हो गया था। पिता के गुजर जाने के बाद तुनिशा ही अपनी मां का ख्याल रखती थीं।

उनकी मां ने सिंगल पेरेंट बनकर तुनिशा को पाला। तुनिशा की मां एक्ट्रेस पर निर्भर थीं। दोनों के बीच शानदार बॉन्ड था। अगर आप तुनिशा के पुराने इंटरव्यूज देखें तो पाएंगे कि वो अपनी मां से कितना प्यार करती थीं। उन्हें अपनी मां बेहद क्यूट लगती थीं। अब उसी मां को तुनिशा अकेले छोड़ गई हैं। तुनिशा के मौत को गले लगाने से उनके बाकी परिवारवाले और दोस्त अभी तक शॉक्ड हैं।

क्यूट कपल : 2 फीट छोटे लड़के को दिल दिया, की शादी


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

तुनिशा की मौत : मां का हाल बुरा, बोलीं- शीजान को सजा दो, तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को सेट पर फांसी लगाई और हमेशा के लिए अपनी मां को अकेला छोड़ा दिया। उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। वीडियो में एक्ट्रेस की मां कहती हैं- मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि...

नाले में समाई कार, चार की दर्दनाक मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar