नाले में समाई कार, चार की दर्दनाक मौत

उपभोक्ता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव की है दुर्घटनाग्रस्त कार

इस समाचार को सुनें...

नाले में समाई कार, चार की दर्दनाक मौत, जांच करने के बाद पांच में से चार दोस्त संदीप, निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और राकेश की मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि चारों की दम घुटने के कारण मौत हो गई, सीएम ने गहरा शोक प्रकट किया है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह दर्दनाक कार हादसा हो गया। कार सवार चार दोस्तों की इस हादसे में मौत हो गई है। कोहरे के कारण कार चला रहे युवक को मोड़ नहीं दिखा और कार सीधे बड़े से नाले में जा गिरी। कुल 5 लोग कार में मौजूद थे, जिनमें से चार की मौत की पुष्टि कर दी गई है।

दरअसल, सैरपुर की उर्दूू-फारसी चौकी क्षेत्र में कार हादसा हुआ है। सरकारी नंबर की मारुति एस्टीम कार में सवार पांच दोस्त बीकेटी की तरफ जा रहे थे। ठंड बढ़ने के कारण कोहरा छाया हुआ था और विजिबिलिटी कम थी। इसके कारण जब सभी लहरपुर गांव के करीब पहुंचे तो एक मोड़ आया। कार चालक को मोड़ नहीं दिखा और कार सीधे बड़े से नाले में जा गिरी।

कार नाले में गिरने के बाद उसमें मौजूद पांचों युवक कार में फंस गए। कार के दरवाजे लॉक हो गए थे। फिर कार नाले में धंसना शुरू हो गई और सभी उसमें फंस गए और फिर डूब गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों युवकों का रेस्क्यू किया और सभी को लखनऊ केजीएमयू ट्रामा सेंटर भेजा गया।

जांच करने के बाद पांच में से चार दोस्त संदीप, निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और राकेश की मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि चारों की दम घुटने के कारण मौत हो गई। वहीं, उनके एक और साथी सत्यम पांडे की हालत गंभीर है। उसका केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। वहीं, मृतकों के शव केजीएमयू के मर्चरी में रखे गए हैं।

एडीसीपी उत्तरी लखनऊ अभिजीत आर संकर ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार उपभोक्ता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव की है। हादसे में उनके बेटे संदीप और उसके दोस्तों की मौत हुई है। सरकारी नंबर की एस्टीम कार अमरनाथ ने नीलामी में खरीदी थी। कार दुर्घटना में चार दोस्तों की मौत होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक प्रकट किया है।

साथ ही घायल का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। एडीसीपी उत्तरी लखनऊ अभिजीत आर संकर ने बताया कि लहरपुर गांव में सरकारी नंबर की कार दुर्घटना का शिकार हुई थी। हादसे में चार दोस्तों की मौत हुई है। पांचवे घायल का लखनऊ केजीएमयू में इलाज जारी है। क्षतिग्रस्त कार थाने में मौजूद है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

लखनऊ : पोते ने दादी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

नाले में समाई कार, चार की दर्दनाक मौत, जांच करने के बाद पांच में से चार दोस्त संदीप, निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और राकेश की मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि चारों की दम घुटने के कारण मौत हो गई, सीएम ने गहरा शोक प्रकट किया है।

देवकीनंदन महाराज को जिंदा जलाने की धमकी, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar