खंभे से बांधकर पत्थरों से मारा

इस समाचार को सुनें...

खंभे से बांधकर पत्थरों से मारा, जानकारी मिलते ही अहियारपुर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि दो युवक पोल से बंधे हुए हैं. भीड़ दोनों को घेर कर खड़ी है और उनको पीटा जा रहा है. 

मुज्जफरपुर। मुजफ्फरपुर जिले में चोरी करने वाले दो युवकों को भीड़ ने तालिबानी सजा दी. चोरी करते रंगे हाथों पकड़े जाने पर एक खंभे से बांधकर दोनों को जमकर पीटा गया. डंडों से पिटाई लगाने के बाद उनको पत्थरों से भी मारा गया. घटना के वीडियो सामने आए हैं. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भीड़ से छुड़ाया और थाने लेकर आई.

दरअसल, जिले के अहियापुर थाना इलाके के दादर में मार्बल की दुकान है. शुक्रवार को दो युवक खिड़की के जरिए दुकान में चोरी करने के लिए घुसे. अंदर जाकर दोनों चोरी करने लगी. इसी दौरान किसी को दुकान में चोरों के होने की भनक लग गई. इसके बाद दुकान मालिक सहित इलाके के दूसरे लोगों ने चोरी करने वालों को रंगे हाथ पकड़ लिया और दुकान से बाहर लाकर दोनों को जमकर पीटा. फिर भी मन नहीं भरा तो खंभे से चोरों को बांधा और फिर लाठी से पिटाई लगाई.

खंभे से बांधकर पत्थरों से मारा | अहियारपुर थाना | पुलिस की टीमघटना के जो वीडियो सामने आए हैं उनमें पिटने वाले चोर जमकर चीखते-चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं. एक युवक उन पर लाठियां मारता दिख रहा है. चेहरे और पैर पर लाठी से मार रहा है. इस दौरान युवक जमीन पर पड़ा बड़ा-सा पत्थर उठाता है और चोर से सिर पर दे मारता है. मौके पर मौजूद भीड़ में से किसी ने पुलिस को चोरों की पिटाई की बात बताई.

जानकारी मिलते ही अहियारपुर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि दो युवक पोल से बंधे हुए हैं. भीड़ दोनों को घेर कर खड़ी है और उनको पीटा जा रहा है. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने भीड़ को हटाया और चोरों को अपनी गाड़ी में बिठाया. उनकी पिटाई लगाने वालों को जमकर फटकारा. इस पर दुकान मालिक ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी.

चोरी पर तालिबानी सजा देने के मामले में मुजफ्फरपुर डीएसपी राघव दयाल ने कहा कि दो लोगों को चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया था. बाद में दुकान मालिक और अन्य लोगों ने उन्हें पीटा है. पुलिस चोरों को थाने ले आई है. दोनों सिंकदरपुर के रहने वाले हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है.

सभी को अच्छा लगता रविवार और सबसे बदनाम विचार वाला सोमवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar