तीन दिवसीय श्री गायत्री महायज्ञ कलश पूजा के साथ शुभारंभ

गया जिला के डोभी प्रखंड के मुसेहना गांव में तीन दिवसीय श्री गायत्री महायज्ञ का आयोजन किया गया

इस समाचार को सुनें...

तीन दिवसीय श्री गायत्री महायज्ञ कलश पूजा के साथ शुभारंभ, इस सदियों से होती आ रही है सतयुग, द्वापर, त्रेता, सौभाग्य की बात है कि कलयुग में भी सनातन धर्म की चेतना जागी है कि अपने धर्म के विजय को लेकर… बिहार से देवभूमि समाचार के गया ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट…

गया, बिहार। पंडित शर्मा आचार्य और माता भगवती शर्मा जी के पंच कुंज शांति महायज्ञ कलश पूजा गायत्री मंत्र के उच्चारण के साथ प्रारंभ हुआ। यज्ञ कराने हरिद्वार से साधु महात्मा प्रवचन के माध्यम से यज्ञ में उपस्थित माता बहनों मंत्र उच्चारण के साथ-साथ माताएं अपने साधना मेल लीन रहे।

इस मौके पर सैकड़ों भक्तजनों पूजा पाठ करते देखे गए और लगातार तीन दिन तक मुंह से ना गांव में श्री गायत्री महायज्ञ के माध्यम से ग्राम वासियों में भक्ति का जुनून पैदा हुआ सुख शांति समृद्धि एवं कल्याण के लिए सनातन धर्म में पूजा पाठ हवन यज्ञ अखंड कीर्तन कराई जाती है।

इस सदियों से होती आ रही है सतयुग, द्वापर, त्रेता, सौभाग्य की बात है कि कलयुग में भी सनातन धर्म की चेतना जागी है कि अपने धर्म के विजय को लेकर देश में शांति सुखी कल्याण को लेकर श्री गायत्री यज्ञ कराई जा रही है। इस यज्ञ का आयोजन करता टिंकू शर्मा, गोपाल प्रसाद गुप्ता, टुनटुन कुमार विश्वकर्मा इत्यादि समस्त।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

तीन दिवसीय श्री गायत्री महायज्ञ कलश पूजा के साथ शुभारंभ, इस सदियों से होती आ रही है सतयुग, द्वापर, त्रेता, सौभाग्य की बात है कि कलयुग में भी सनातन धर्म की चेतना जागी है कि अपने धर्म के विजय को लेकर... बिहार से देवभूमि समाचार के गया ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar