शराब पीने वाले और बेचने वाले की अब खैर नहीं

इस समाचार को सुनें...

शराब पीने वाले और बेचने वाले की अब खैर नहीं, औरंगाबाद जिला मे प्रतिनियुक्ति उत्पाद विभाग अधिकारी के सहयोग से गया उत्पाद विभाग अधिकारियों के संयुक्त करवाई में कुल 95 लोगों को गिरफ्तार किया गया | बिहार से देवभूमि समाचार के गया ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट…

गया, बिहार। शराबबंदी कानून को मजाक उड़ाने वाले पीने वाले या बेचने वाले या शराब बनाने वाले को अब खैर नहीं उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने पत्रकारों को बताया कि गया जिला में लगातार शराब पीने वाले और बेचने वाले और बनाने वाले को उत्पाद विभाग के द्वारा विशेष अभियान चलाकर सैकड़ों लोगों के प्रति सप्ताह गिरफ्तार की जाती है।

अगर अभी इन लोग सुधरी तो सरकार इन सभी शराब तस्करों और शराबियों को सुधारने के लिए अपनी मुहिम चलाएगी। जिसे शहर गांव कस्बा सभी क्षेत्रों में उत्पाद विभाग की टीम अपनी माध्यम से काम करेंगे। औरंगाबाद जिला मे प्रतिनियुक्ति उत्पाद विभाग अधिकारी के सहयोग से गया उत्पाद विभाग अधिकारियों के संयुक्त करवाई में कुल 95 लोगों को गिरफ्तार किया गया । जिसमें 74 पुरुष और 21 महिला शामिल है।

गया जिले के चार अनुमंडल

  • सदर गया के जनार्दन प्रसाद निरीक्षक के नेतृत्व में कुल 25 गिरफ्तारी हुई 20 पीने वाला और पांच बेचने वाला.
  • बथानी अनुमंडल से निरीक्षक सुशील आनंद के नेतृत्व में कुल 20 गिरफ्तारी हुई.
  • शेरघाटी अनुमंडल के मध् निषेध निरीक्षक फैयाज़ अहमद ने कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया 10 पीने वाला और 10 बेचने वाला.
  • टेकारी अनुमंडल के सहायक अवर निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया 12 पीने वाला और एक बेचने वाला.

झारखंड बिहार की सीमा जोड़ने वाले समेकित जांच चौकी चेक पोस्ट पर तैनात उत्पाद विभाग के निरीक्षक दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में कुल 17 गिरफ्तारी की गई। 17 व्यक्ति पीने वाले दीपक कुमार ने लगातार झारखंड की ओर से आने वाली छोटे-बड़े वाहनों की जांच करते हैं 24 घंटा इनका जवान जीटी रोड पर तैनात रहते हैं।

दीपक कुमार एक उत्पाद विभाग के सख्त और कड़े निरीक्षक के रूप में जाने जाते हैं उनके साथ सहायक अवर निरीक्षक नीरज कुमार के साथ-साथ उत्पाद विभाग के जवान होमगार्ड के जवान एवं सैप के जवान जांच चौकी पर तैनात रहते हैं। झारखंड से आने जाने वाले गाड़ियों पर पैनी नज़र ।

👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

शराब पीने वाले और बेचने वाले की अब खैर नहीं, औरंगाबाद जिला मे प्रतिनियुक्ति उत्पाद विभाग अधिकारी के सहयोग से गया उत्पाद विभाग अधिकारियों के संयुक्त करवाई में कुल 95 लोगों को गिरफ्तार किया गया | बिहार से देवभूमि समाचार के गया ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar