लड़ाई थी “नाक” की, भतीजे ने काट लिया चाचा का कान

इस समाचार को सुनें...

लड़ाई थी “नाक” की, भतीजे ने काट लिया चाचा का कान, बहस शुरू हो गई और भतीजे उन पर हमला कर नीचे गिरा दिया और कान का टुकड़ा काट कर अपने साथ ले गया। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई…

वैशाली। बिहार के वैशाली जिले से चाचा-भतीजे के बीच मामूली बात पर मारपीट हुई। जहां गुस्से में भतीजे ने अपने चाचा का कान ही चबा डाला। घायल हालात में चाचा को अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए रेफर कर दिया।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि चाचा और भतीजे के बीच यह विवाद सूखी और गीली लकड़ी को लेकर हुआ। दोनों परिवार आसपास रहते हैं और लकड़ियां रखने की जगह एक ही है। मामूली बात नाक की लड़ाई बन गई और भतीजे ने गुस्से में चाचा का कान चबा डाला।

इससे पहले भी दोनों परिवारों के बीच छोटी-छोटी बातों पर विवाद होता रहा है। घायल चाचा मुनेश्वर ठाकुर ने बताया कि उसकी सूखी लकड़ी पर भतीजे ने अपनी गीली लकड़ियां रख दी थी। इस वह अपनी लकड़ियां हटाने लगे और भतीजे ने आकर गाली गलौच शुरू कर दिया। इस बहस शुरू हो गई और भतीजे उन पर हमला कर नीचे गिरा दिया और कान का टुकड़ा काट कर अपने साथ ले गया।

उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर अनील ने बताया की मरीज कटे कान के साथ आया था। उसका खून बह रहना था। कान के टुकड़े के बिना इलाज संभव नहीं था। इसलिए प्लास्टिक सर्जरी के लिए मरीज को पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है।

आरोपी के पास कटे हुए कान के हिस्से की बात कही जा रही है। विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है, जल्दी ही उसे पकड़ लिया जाएगा। पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

महिला के सामने ड्राइवर चलती कैब में करने लगा हस्तमैथुन


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

लड़ाई थी "नाक" की, भतीजे ने काट लिया चाचा का कान, बहस शुरू हो गई और भतीजे उन पर हमला कर नीचे गिरा दिया और कान का टुकड़ा काट कर अपने साथ ले गया। उन्होंने इसकी शिकातय पुलिस में दर्ज कराई...

उत्तराखंड : हजारों वाहनों के थमे पहिए, यात्री भटक रहे हैं सड़कों पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar