दस लोगों ने मिलकर युवक को काटकर कर दी हत्या

इस समाचार को सुनें...

गुमला। झारखंड-छत्तीसगढ़ सीमा पर गुमला में 8 से 10 लोगों ने एक युवक की धारधार हथियार (टांगी) से काटकर हत्या कर दी. मामला जारी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर-बड़काडी इलाके का है. हत्या का आरोप छत्तीसगढ़ के युवकों पर लगा है. मृतक एजाज अंसारी जारी के तिगरा गांव का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि उसके खिलाफ गुमला के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं.

वहीं, कुछ लोग इसे मॉब लिंचिंग बता रहे हैं. लेकिन पुलिस इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है. पुलिस ने बताया कि मामले में छत्तीसगढ़ की जशपुर पुलिस से मदद मांगी गई है.

उधर, हत्या की घटना के बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और शव को उठाने से मना कर दिया. परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी और गुमला एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे. देर रात तक शव घटनास्थल पर ही पड़ा हुआ था. इस मामले में एजाज के परिजनों ने छत्तीसगढ़ के सतीश उरांव, लालसाय उरांव समेत अन्य लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए थाने में तहरीर दी है.

मृतक के भाई सरवर ने बताया कि एजाज छत्तीसगढ़ के पतराटोली गया था. वहां के युवकों से उसका विवाद चल रहा था. उन्हीं युवकों ने लाठी-डंडे और टांगी से वार कर एजाज की हत्या की है. उसकी बाइक पतराटोली में जली अवस्था में मिली है. पुलिस का कहना है कि एजाज चोरी सहित अन्य मामलों में जेल जा चुका था. उस पर जिले के जारी, पालकोट और डुमरी थाने में आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

👉 देवभूमि समाचार के साथ सोशल मीडिया से जुड़े…

WhatsApp Group ::::
https://chat.whatsapp.com/La4ouNI66Gr0xicK6lsWWO

FacebookPage ::::
https://www.facebook.com/devbhoomisamacharofficialpage/

Linkedin ::::
https://www.linkedin.com/in/devbhoomisamachar/

Twitter ::::
https://twitter.com/devsamachar

YouTube ::::
https://www.youtube.com/channel/UCBtXbMgqdFOSQHizncrB87A

साभार: आज तक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar