स्कूल में शराब पीकर लड़खड़ाए अध्यापक महोदय, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

स्कूल में शराब पीकर लड़खड़ाए अध्यापक महोदय, वीडियो वायरल हुआ तो दोनों को सस्पेंड कर दिया गया। वीडियो में पाया गया कि प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर अशोक कुमार और सहायक अध्यापक शैलेंद्र स्कूल में ही शराब की बोतल खोलकर महफिल जमाए हुए हैं।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक हेडमास्टर स्कूल में नशे की हालत में यहां-वहां लड़खड़ाते हुए दिखा। मामला अधिकारियों तक पहुंचा, तो बीएसए ने उसे निलंबित कर दिया। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो सफीपुर क्षेत्र के गर्ल्स प्राइमरी स्कूल का है। 5 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे स्कूल के अंदर हेडमास्टर नशे के हालत में घूम रहा है। उससे चला भी नहीं जा रहा है। लड़खड़ाते हुए वह कुर्सी में बैठ जाता है।

वीडियो वायरल हुआ तो बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय तिवारी तक भी जा पहुंचा। उन्होंने तुरंत हेडमास्टर को इसके लिए सस्पेंड कर दिया। साथ ही एक जांच समिति का भी गठन किया है। बीएसए संजिय तिवारी ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार हेडमास्टर के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। स्कूल जैसी जगहों पर इस तरह का कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इससे पहले जालौन जिले में भी स्कूल में शराब पीना हेड मास्टर और एक टीचर को भारी पड़ गया था। वीडियो वायरल हुआ तो दोनों को सस्पेंड कर दिया गया। दरअसल, वीडियो में पाया गया कि प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर अशोक कुमार और सहायक अध्यापक शैलेंद्र उर्फ शीपू स्कल में ही शराब की बोतल खोलकर महफिल जमाए हुए हैं। उसी समय किसी ने पूरा वाकया किसी ने मोबाइल में कैद कर कई जगह शेयर कर दिया।

अध्यापकों के शराब पीने की घटना से जुड़े तीन वीडियो क्लिप हैं। पहली क्लिप में हेडमास्टर अशोक कुमार और सहायक अध्यापक शराब पीते दिख रहे हैं। इस दौरान सिगरेट, प्याज और नमकीन जैसा समान भी टेबल पर रखा दिखाई दे रहा है। दूसरी क्लिप में अध्यापक नशे में धुत सड़क पर पड़े हुए दिखते हैं। तो वहीं, तीसरी क्लिप में स्कूल में तैनात अध्यापक हरिओम अपनी पुरानी गैरहाजिरी के साइन एक ही दिन करते देखे जा रहे हैं।

देखें वीडियो, चार वेटरों को जंजीरों से बांधा और पांव में लगाए ताले


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

स्कूल में शराब पीकर लड़खड़ाए अध्यापक महोदय, वीडियो वायरल हुआ तो दोनों को सस्पेंड कर दिया गया। वीडियो में पाया गया कि प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर अशोक कुमार और सहायक अध्यापक शैलेंद्र स्कूल में ही शराब की बोतल खोलकर महफिल जमाए हुए हैं।

देखें वीडियो : खाकी वर्दीधारी जवानों ने चुराई सब्जी, केस दर्ज

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar