कबीर मठ के पुजारी पर रेप का आरोप

इस समाचार को सुनें...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक पुजारी पर रेप का केस दर्ज हुआ है. पीड़ित महिला ने आरोपी बाबा पर कई गंभीर आरोप लगाए है. पीड़िता की माने तो बाबा ने नौकरी देने के बहाने आश्रम बुलाया था और वहीं पर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बाबा की पहचान कबीर मठ के पुजारी शांति दास के रूप में हुई है.

लखनऊ के मदेगंज थाना क्षेत्र स्थित कबीर मठ के पुजारी शांति दास पर रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है. आरोपी पुजारी शांति दास पर आईपीसी की धारा 376,323,342,504 और 506 में मदेगंज थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है.

एसीपी चौक आईपी सिंह के मुताबिक, बाबा शांति दास के खिलाफ़ एक तहरीर प्राप्त हुई कि बाबा ने 9 जुलाई को पीड़िता के साथ गलत काम किया गया था, जिसके बाद पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जैसे-जैसे तथ्य सामने आएंगे, वैसे-वैसे हम कार्रवाई करते जाएंगे.

20 वर्षीय युवती एक साल पहले मामी के साथ वाराणसी घूमने गई थी. यहीं पर कबीर मठ के पुजारी से उसकी मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच अक्सर बात होने लगी थी. आरोप के मुताबिक, 9 जुलाई को वह मठ में पुजारी से मिलने पहुंची थी, यहां पुजारी उसे अपने कमरे में ले गये और उसके साथ रेप किया, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी.

लखनऊ पुलिस का कहना है कि मठ में लगे सीसीटीवी कैमरे में 20 दिन तक ही रिकाडिंग ही सुरक्षित रहती है, 9 जुलाई की फुटेज नहीं मिल सकी है, वहीं युवती भी इस मामले में कई सवालों का जवाब संतोषजनक नहीं दे सकी है, मामले की जांच की जा रही है और मंगलवार को पुजारी का बयान दर्ज किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!