शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराने को पुलिस ने की बैठक

इस समाचार को सुनें...

अर्जुन केशरी की रिपोर्ट

गया (डोभी)। बिहार राज्य में ग्राम पंचायत चुनाव 2021 को शांतिपूर्ण पूर्ण सम्पन्न कराने के लिए पुलिस पदाधिकारियों की एक बैठक आयोजित शनिवार के दिन की गई। बैठक में बिहार झारखंड की सीमा से सटे सभी एसडीपीओ व थानाध्यक्ष शामिल हुए।इस बैठक का नेतृत्व शेरघाटी एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने किया।

बैठक डोभी थाना क्षेत्र के नीलांजना होटल में सम्पन्न की गई। इस बैठक का मुख्य मुद्दा शराब का परिवहन,लूट की घटना अपराधियो पर पैनी नजर,विभिन्न अपराध की घटनाओं में शामिल अपराध कर्मी के संबंध में चेकपोस्ट से संबंधित मामले सहित तमाम विषयो पर संवाद सम्पन्न की गई।वही बैठक में आपस मे त्वरित करवाई को लेकर एक वाट्सअप ग्रुप भी बनाया गया।

जिससे कि अपराधियों की धड़पकड़ में आसानी हो सके।बैठक के दौरान शेरघाटी डीएसपी प्रवेंद्र भारती, इमामगंज के अजित कुमार, औरंगाबाद से नव बैभव,झारखंड के बरही से नजीर अख्तर,चतरा से अविनाश कुमार,छतरपुर पलामू से अजय कुमार,वहीं शेरघाटी थानाध्यक्ष उमेश पासवान,डोभी थानाध्यक्ष अजय कुमार, बाराचट्टी थानाध्यक्ष रामलखन पंडित,धनगाई थानाध्यक्ष अंगद पासवान, रौशनगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार,बांकेबाजार थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बैठक में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar