भलुआ पंचायत से गुरु सहाय सिंह का नामांकन दाखिल

इस समाचार को सुनें...

संवाददाता अर्जुन केशरी

भलुआ पंचायत से गुरु सहाय सिंह ने अपने हजारों समर्थकों के साथ अपना नामांकन दाखिल किया और पंचायत में समुचित विकास का किया वादा…

बाराचट्टी। बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में नामांकन का चलहक़दमी जोरो पर है। गया जिला के बाराचट्टी एवं मोहनपुर प्रखंड में नामांकन करने के लिए विभिन्न पद के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन कर रहे है। वही आज बाराचट्टी प्रखंड अंतर्गत भलुआ पंचायत से मुखिया प्रत्याशी से गुरु सहाय सिंह अपने हजारों समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल किया।

साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों के साथ मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमने अपने पंचायत के लोगो की सेवा में कोई कसर नही छोड़ते है, चाहे पंचायत राज का हिस्सा हो या न हो। उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि हमारी पंचायत की जनता हमे पिछले चुनाव में भी अपना जनमत दिया था। हालांकि कुछ वोटो से पीछे रह गए थे, लेकिन इस बार भलुआ पंचायत की आम आवाम जनता अबकी बार भरष्टचार प्रत्याशियों के पक्ष में न जाकर हमे पूरी तरह से जीत का प्रमाण पत्र दे दिया है।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि जनता इस बार विकास के नाम पर अपना मतदान करेगी। जिसका पूरी उम्मीद है साथ ही हम पंचायत के चहुमुखी विकास में कोई कसर नही छोड़ेंगे और हमारा भरष्टचार से कोसो दूर का संबंध रहा है। इसलिए पंचयात की जनता भष्टाचार से त्राहिमाम हो कर हमे अपना जनमत देने जा रही है।

पंचायत में जिस प्रकार आज भरष्टचार चरम सीमा पर उसको जड़ से उखाड़ फेंकना मेरा संकल्प रहेगा और न ही इससे किसी प्रकार की कोई समझौता होगा। जिस प्रकार से आज केंद्र एवं राज्य सरकार अपना वित्तीय सहायता के रुप में पंचायत को विकास का रुप देने के लिए कितना रुपया पानी के तरह बहा रही है। जिसका कोई अंदाजा नही लगाया जा सकता। हमारे पंचायत विकास से कोसो दूर है, मूलभूत सुविधाओं से वंचित यह पंचायत अबकी बार सब समझ चुकी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar