रेप केस में मौलाना जरजिस फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश

इस समाचार को सुनें...

वाराणसी। इटावा के चर्चित मौलाना जरजिस अंसारी को पुलिस ने वाराणसी के फास्ट ट्रैक कोर्ट फर्स्ट नीरज श्रीवास्तव की अदालत में पेश किया. मौलाना को रेप केस में दोषी पाए जाने पर कोर्ट सजा सुनाएगी. कल न्यायालय ने मौलाना जरजिस को रेप के आरोप में दोषी ठहराया था.

मामले में मौलाना ने कहा कि उसको न्याय पर भरोसा है. वह उच्च अदालत में फैसले को चुनौती देगा. साढे 6 साल पहले वाराणसी के जैतपुरा क्षेत्र की एक महिला ने मौलाना पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कराया था. इसके साथ ही मौलाना पर ब्लैकमेल करने और धमकी देने सहित कई अन्य आरोप भी महिला ने लगाए थे.

अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि वर्ष 2013 में उसका परिचय मौलाना से हुआ था. इसके बाद से जब भी मौलाना जरजिस वाराणसी आता था, तो महिला को शादी का झांसा देकर होटल में दुष्कर्म करता. इस दौरान उसने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और इसके जरिये उसे ब्लैकमेल करने लगा.

कार्बन डेटिंग कराने की मांग

इतना ही नहीं, 19 नवंबर 2015 को उसने महिला के घर आकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला ने 1 दिसंबर 2015 को जेतपुरा थाने में मौलाना जरजिस के खिलाफ रेप, ब्लैकमेल करने और धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!