लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप, आमिर की आंख में आंसू

लाल सिंह चड्ढा ढेर, उधर US ट्रिप प्लान कर रहे आमिर खान...?

इस समाचार को सुनें...

लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है. इस बीच खबरें हैं कि आमिर दो महीने के यूएस ट्रिप पर जा रहे हैं. ये ट्रिप नए प्रोजेक्ट को शुरू करने से पहले का डाउनटाइम होगा. आमिर आने वाले हफ्तों में लाल सिंह चड्ढा को इंटरनेशनल सेक्टर में रिलीज करने के प्लान पर काम करना चाहते हैं.

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट ने मेकर्स और स्टारकास्ट को टेंशन दे रखी है. 4 साल बाद आमिर खान स्क्रीन पर लौटे मगर उनकी फिल्म नहीं चली. लाल सिंह चड्ढा जहां बॉक्स ऑफिस पर 12 दिनों में ही दम तोड़ती नजर आ रही है, वहीं आमिर खान के यूएस ट्रिप पर जाने की खबरें हैं.

आप सोच रहे होंगे यहां लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हो रहा है ऐसे में आमिर कैसे ट्रिप पर जा सकते हैं? तो आपको बताना जरूरी है कि आमिर वेकेशन एंजॉय करने यूएस नहीं जा रहे बल्कि काम के सिलसिले में दो महीने के यूएस ट्रिप पर जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान के यूएस जाने की वजह लाल सिंह चड्ढा ही है. नए प्रोजेक्ट को शुरू करने से पहले दो महीने का गेटवे एक तरह का डाउनटाइम होगा. लाल सिंह चड्ढा को मिले लोगों के खराब रिस्पॉन्स ने आमिर का दिल तोड़ दिया है.

जैसा कि सभी जानते हैं आमिर खान की फिल्मों का चीन में काफी क्रेज रहता है. चीन में आमिर खान का तगड़ा फैंडम है. उनकी कई फिल्मों ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है. अब लाल सिंह चड्ढा के भारत में फेल होने के बाद क्या आमिर इसे चीन में रिलीज करते हैं या नहीं, कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा. फिल्म ने 12 दिन में 56 करोड़ का ही मात्र कलेक्शन किया है.

आमिर खान के अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो ये स्पोर्ट्स ड्रामा बताई जा रही है. जिसे आरएस प्रसन्ना डायरेक्ट करेंगे. ये मूवी 2018 में आई स्पैनिश फिल्म Campeones की रीमेक होगी. ऑरिजनल मूवी कॉमेडी ड्रामा थी. जिसमें शराबी बास्केटबॉल कोच की जर्नी दिखाई गई थी. फॉरेस्ट गंप की रीमेक से तो आमिर खान खास कमाल नहीं दिखा पाएं, अब एक और रीमेक लाने की तैयारी में मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं, देखना होगा इस फिल्म से आमिर धमाकेदार वापसी कर पाएंगे या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!