खौफनाक मंजर : क्लास रूम में लटकी मिली प्रिंसिपल की लाश

इस समाचार को सुनें...

खौफनाक मंजर : क्लास रूम में लटकी मिली प्रिंसिपल की लाश, डॉग स्क्वायड की टीम व पुलिस ने जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। स्कूल में प्रधानाध्यापक का शव मिलने से छात्रों के साथ अध्यापकों में भी दहशत का माहौल है…

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हैरान कर देने वाली घटना हुई। गुरुवार सुबह सरकारी प्राइमरी स्कूल का गेट खुलते ही छात्रों और स्कूल स्टाफ की चीखें निकल गई। क्लास रूम में स्कूल के प्रधानाचार्य का शव पंखे से लटका हुआ था। इस खौफनाक मंजर को देखकर हर कोई सहम गया। तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

यह घटना जिले के सरीला ब्लॉक के उपरांखा गांव के सरकारी कन्या प्राथमिक विद्यालय की है। गुरुवार सुबह स्कूल खुला तो प्रधानाचार्य का शव क्लास रूम में लटकता मिला। वारदात की सूचना मिलते ही सीओ प्रमोद कुमार व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे घरेलू कलह से तंग आकर सुसाइड का मामला मान रही है।

कंधौली गांव निवासी सुग्रीव श्रीवास (55) सरीला ब्लाक क्षेत्र के उपरांखा गांव में 2012 से काम कर रहे थे और वर्तमान में वह प्रधानाचार्य के पद पर तैनात थे। स्कूल के सहायक अध्यापक रविंद्र ने बताया कि प्रधानाचार्य घरेलू समस्याओं को लेकर काफी परेशान थे और सोमवार को रो भी रहे थे। उन्हें समझाया और वह फिर घर चले गए।

मंगलवार ड्यूटी में आए लेकिन पूरे दिन उन्होंने किसी से कोई बात नहीं की। पूरे दिन वह स्कूल की फील्ड में अकेले बैठे रहे। छुट्टी के बाद सभी घर निकल गए तो शाम के उनके बेटे भानुप्रताप ने शिक्षा मित्र बलवान महेंद्र को बताया कि पापा घर नहीं पहुंचे हैं और फोन भी रिसीव नहीं कर रहे हैं।

काफी खोजबीन की गई पर उनका कहीं कोई पता नहीं चल सका। बुधवार सुबह स्कूल खुला तो उनका शव पंखे से लटका हुआ  मिला। इस मामले पर सीओ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि प्रधानाचार्य किसी घरेलू समस्या को लेकर परेशान थे। जिसके चलते उन्होंने सुसाइड किया है।

डॉग स्क्वायड की टीम व पुलिस ने जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। स्कूल में प्रधानाध्यापक का शव मिलने से छात्रों के साथ अध्यापकों में भी दहशत का माहौल है। प्रधानाचार्य के आत्महत्या का कोई कारण अब तक किसी के सामने नहीं आया है।

रुड़की : दो नाबालिक बहनों का अपहरण कर मसूरी के होटल में दुष्कर्म


 

👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

खौफनाक मंजर : क्लास रूम में लटकी मिली प्रिंसिपल की लाश, डॉग स्क्वायड की टीम व पुलिस ने जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। स्कूल में प्रधानाध्यापक का शव मिलने से छात्रों के साथ अध्यापकों में भी दहशत का माहौल है...

अधेड़ को डेढ़ किलोमीटर घसीटता ले गया स्कूटी चालक, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar