रुड़की : दो नाबालिक बहनों का अपहरण कर मसूरी के होटल में दुष्कर्म

इस समाचार को सुनें...

रुड़की : दो नाबालिक बहनों का अपहरण कर मसूरी के होटल में दुष्कर्म, बहनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि रामपुर कोतवाली गंगनहर निवासी वसीम, कोटा मुरादनगर थाना कलियर निवासी शाहरुख तथा शिवपुरम…

रुड़की। रुड़की से क्षेत्र की दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर मसूरी के होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने कलियर से पीड़ित बहनों को बरामद कर तीन आरोपितो को गिरफ्तार कर लिया ।पकड़े गए तीन आरोपित सिविल अस्पताल के अस्थाई कर्मचारी रह चुके हैं।

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी एक ग्रामीण ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को 16 जनवरी को तहरीर दी थी। जिसमे बताया था कि उसकी दो नाबालिग पुत्री 15 जनवरी से गायब है। तलाश करने के बाद भी उनका कोई पता नहीं चला। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की थी। मंगलवार की शाम रुड़की पुलिस ने सूचना के आधार पर कलियर से दोनों बहनों को बदहवाश हालत में बरामद कर लिया।

बहनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि रामपुर कोतवाली गंगनहर निवासी वसीम, कोटा मुरादनगर थाना कलियर निवासी शाहरुख तथा शिवपुरम, आजाद नगर कोतवाली गंगनहर रुड़की निवासी सचिन के नाम बताए। उन्होंने बताया कि तीनों युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ कार से मसूरी ले गए थे और वहां एक होटल में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया।

मंगलवार की शाम युवक उन्होंने उन्हें कलियर में छोड़ दिया और कार लेकर फरार हो गए। पूछताछ के बाद कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की देर शाम तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। सिविल लाइन कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप तोमर ने बताया कि आरोपितो से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि वसीम शाहरुख और सचिन सिविल अस्पताल के अस्थाई कर्मचारी रह चुके हैं। पुलिस कार बरामद करने के प्रयास कर रही है पता चला है कि यह कार एक डॉक्टर की है।

CCTV पर कपड़ा डालकर मौलवी ने किया बच्चे से कुकर्म


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

रुड़की : दो नाबालिक बहनों का अपहरण कर मसूरी के होटल में दुष्कर्म, बहनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि रामपुर कोतवाली गंगनहर निवासी वसीम, कोटा मुरादनगर थाना कलियर निवासी शाहरुख तथा शिवपुरम...

हैवानियत : पुलिसवाले ने 50 बार शारीरिक संबंध बनाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar