कांग्रेस विधायक के खिलाफ दुष्कर्म और अप्राकृतिक कृत्य करने का केस

इस समाचार को सुनें...

कांग्रेस विधायक के खिलाफ दुष्कर्म और अप्राकृतिक कृत्य करने का केस, शिकायत में महिला ने यह भी कहा है कि सिंघार उससे मारपीट कर उसे मां-बहन की गालियां भी देते थे. धार के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रतापसिंह ने बताया…

भोपाल/सीधी। मध्यप्रदेश की गंधवानी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक और कमलनाथ सरकार में वन मंत्री रहे उमंग सिंघार के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. 38 साल की महिला का आरोप है कि सिंघार ने शादी का वादा कर उससे दुष्कर्म किया है. पीड़िता मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली है. वहीं, मामला नौगांव में दर्ज किया गया है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उमंग सिंघार ने न सिर्फ महिला के साथ दुष्कर्म और शारीरिक शोषण किया. बल्कि, उसकी मर्जी के खिलाफ उससे अप्राकृतिक कृत्य भी किया. महिला ने बताया कि सिंघार ने उससे शादी का वादा कर उसका शारिरीक शोषण किया.

शिकायत में महिला ने यह भी कहा है कि सिंघार उससे मारपीट कर उसे मां-बहन की गालियां भी देते थे. धार के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रतापसिंह ने बताया कि 20 नवम्बर को थाना नौगांव में विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ पीड़िता की फरियाद के मुताबिक मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

उमंग सिंघार मध्यप्रदेश कांग्रेस का प्रखर युवा आदिवासी चेहरा हैं. इसी के मद्देनजर उमंग सिंघार को कांग्रेस ने झारखंड में विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव सह प्रभारी बनाया था. उमंग सिंगार उस वक्त सुर्खियों में आए, जब कमलनाथ सरकार के दौरान बतौर वन मंत्री उन्होंने दिग्विजय सिंह पर जबरदस्त हमला किया था और कहा था कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं. कमलनाथ सरकार को ब्लैकमेल कर रहे हैं. इस पर काफी विवाद भी हुआ था.

पहले भी विवादों में रहे सिंघार

  • 17 मई 2021 को सिंघार के निजी बंगले में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. महिला का शव ग्रिल से लटका हुआ मिला था. हालांकि जब शव मिला तब उमंग सिंघार बंगले पर नहीं थे और अपनी विधानसभा के दौरे पर थे. महिला हरियाणा की रहने वाली थी और अक्सर सिंघार के शाहपुरा स्थित बंगले पर रुकती थी.
  • 14 दिसंबर 2021 को सिंघार ने पीएम मोदी की काशी विश्वनाथ मंदिर में पौधरोपण करते हुए तस्वीर ट्वीट की थी. उन्होंने लिखा था ‘सनातन धर्म के पुराणों में जितने भी विनाशकारी राक्षसों का वर्णन है, वे सभी भगवान शिव को ही प्रसन्न करने में लगे रहते थे.’

👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

कांग्रेस विधायक के खिलाफ दुष्कर्म और अप्राकृतिक कृत्य करने का केस, शिकायत में महिला ने यह भी कहा है कि सिंघार उससे मारपीट कर उसे मां-बहन की गालियां भी देते थे. धार के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रतापसिंह ने बताया...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar