हैवानियत : खाने में बाल निकला और पत्नी को किया गंजा

इस समाचार को सुनें...

हैवानियत : खाने में बाल निकला और पत्नी को किया गंजा, महिला ने आगे बताया कि पति हैवानियत कर रहा था और देवर व सास उसे उकसाते हुए मदद कर रही थी। सभी खड़े होकर तमाशा देख रहे थे।

पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत में खाने में बाल निकलने पर एक पति हैवान बन गया। उसने पत्नी के साथ बर्बरता की हदें पार दीं। हैरानी वाली बात ये है कि उसकी इस घिनौनी हरकत में परिवार के लोगों ने भी साथ दिया। महिला ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

घटना थाना गजरौला क्षेत्र की है। यहां एक गांव निवासी 30 वर्षीय महिला का कहना है कि उसका पति खाना खा रहा था। तभी खाने में बाल निकल आया। इतनी सी बात पर वो हैवान बन गया। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया, “खाने में बाल निकलने पर पति ने उसको गालियां दी। इतना ही नहीं मेरे हांथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद उसने संबंध बनाने की कोशिश की। विरोध करने पर उसने गंजा कर दिया”।

महिला ने आगे बताया कि पति हैवानियत कर रहा था और देवर व सास उसे उकसाते हुए मदद कर रही थी। सभी खड़े होकर तमाशा देख रहे थे। इस घटना के बारे में मायकेवालों को फोन करके सूचना दी। इस पर वो पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट करने की कोशिश की गई।

महिला का ये भी कहना है कि पति दहेज की मागं करता है। न देने पर कहता है कि लड़के को छोड़कर यहां से भाग जाओ। इस मामले में महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने उसके पति, देवर और सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पति को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं, महिला अपने मायके चली गई है।

आलू का पराठा बना मौत का सबब


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

हैवानियत : खाने में बाल निकला और पत्नी को किया गंजा, महिला ने आगे बताया कि पति हैवानियत कर रहा था और देवर व सास उसे उकसाते हुए मदद कर रही थी। सभी खड़े होकर तमाशा देख रहे थे।

नौकरी के नाम पर दो करोड़ की ठगी, आरोपी देहरादून से गिरफ्तार

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar