दिन-दहाड़े गोल्ड ज्वेलरी से भरा बैग चोरी, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

दिन-दहाड़े गोल्ड ज्वेलरी से भरा बैग चोरी, धीरज बाइक को दुकान के सामने लगाकर वहां से चला गया। घटना का जो सीसीटीवी सामने आया है उसमें साफ दिखाई दे रहा है…

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में गोल्ड की ज्वेलरी से भरा बैग चोरी होने की घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बाइक में लगे सामान रखने के बॉक्स में ज्वेलरी से भरा बैग रखा हुआ था। तभी एक युवक बाइक के पास आता है और बॉक्स का लॉक खोलकर बैग निकाल लेता है। फिर साथी के साथ भाग बाइक से भाग निकलता है।

वहीं, इस मामले पर पुलिस ने कहा है कि चोरों की पहचान हो चुकी है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे। दरअसल, पूरी घटना शहर कांटी थाना क्षेत्र के कांटी बाजार की है। धीरज कुमार नाम का आभूषण कारोबारी हर रोज की तरह गुरूवार सुबह 11 बजे दुकान खोलने की तैयारी कर रहा था। उसने अपनी बाइक में लगे बॉक्स में चार लाख कीमत वाले सोने के आभूषण बैग में रखे हुए थे।

तभी किसी के बुलाने पर धीरज बाइक को दुकान के सामने लगाकर वहां से चला गया। घटना का जो सीसीटीवी सामने आया है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि दुकान के सामने बाइक खड़ी है। तभी एक युवक मुंह छुपाता हुआ इधर-उधर देखते हुए बाइक के आस-पास मंडराता है। बाइक के पास आने के बाद वह अपने हाथ में ली हुई चाबी से बॉक्स का ताला खोलता है और ज्वेलरी का बैग निकाल लेता है।

बैग निकालने के बाद वह अपने साथी को इशारा करता है। इशारा मिलते ही बाइक सवार उसका साथी वहां आता है और दोनों मौके से भाग निकलते हैं। कांटी थाना में जाकर पीड़ित दुकानदार धीरज ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। साथ ही पुलिस को चोरी वाला सीसीटीवी भी उपलब्ध कराया था। मामले में थानेदार संजय सिंह का कहना है कि चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उनकी शिनाख्त कर ली गई है।

वन विभाग पुलिस पर रेत माफिया के हमले का Video वायरल


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

दिन-दहाड़े गोल्ड ज्वेलरी से भरा बैग चोरी, धीरज बाइक को दुकान के सामने लगाकर वहां से चला गया। घटना का जो सीसीटीवी सामने आया है उसमें साफ दिखाई दे रहा है...

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar