चौथे स्तंभ पर प्रहार : अब पत्रकार भी सुरक्षित नहीं

खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी के बहकावे में आकर डीलरों ने पत्रकार से मारपीट की

इस समाचार को सुनें...

अशोक शर्मा

गया। गया के बोधगया कि घटना है पत्रकारों को प्राप्त कॉल में कहा गया की प्रखंड कृषि कार्यालय बोधगया में खाद आपूर्ति पदाधिकारी बोधगया द्वारा पी०सी का डीलरो के साथ,आयोजन किया गया है जिसमें कुछ पत्रकारों को बुलाया गया है।

पीसी के सूचना पर प्रखंड कृषि कार्यालय बोधगया पहुंचे पत्रकार गजेंद्र कुमार एवं रमेश कुमार पर एम० ओ ० के इसारे पर डीलरों ने धावा बोल दिया और इन लोगो के साथ जमकर मारपीट किए गया जो पत्रकारों ने जान बचाते हुए निकल गए।

बताया जाता है की बीते दिन खाद आपूर्ति एवम सभी बोधगया प्रखण्ड के वितरण क्षेत्र के निरीक्षण हेतु केंद्रीय जांच टीम के अधिकारियों ने आ कर जांच किया था। जिसका धरातलीय सच्चाई से जुड़े संवाद को दोनों पत्रकारों ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसे नाराज होकर प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ने डीलरो से प्रेस कॉन्फ्रेंस के नाम पर पत्रकारों को बुलाकर मारपीट किया है।

पेट्रोल पंप में CCTV कैमरे में कैद हुईं वारदात उपरोक्त घटनाओं के प्रति औरंगाबाद जिला के पत्रकारों ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गया। वरीय पुलिस अधीक्षक एवं जिला पदाधिकारी तथा आयुक्त मगध प्रमंडल गया से प्रखण्ड खाद आपूर्ति पदाधिकारी बोधगया एवं पत्रकारों के साथ मारपीट में शामिल डीलरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पत्रकारों को न्याय दिलाने की मांग किया है तथा पत्रकारों को न्याय नही मिलने के स्थिति में जन संघर्ष का ऐलान किया है।


¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

अशोक शर्मा

देवभूमि ब्यूरो चीफ, गया

Address »
बाराचट्टी, गया, बिहार

Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!