धर्मपुर विधानसभा में AAP की बैठक, संगठन विस्तार पर जोर

इस समाचार को सुनें...

धर्मपुर विधानसभा में AAP की बैठक, संगठन विस्तार पर जोर… प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने संगठन को हर बूथ स्तर पर 10 दस सच्चे और अच्छे लोगों को जोड़कर मजबूत बनाने का आह्वान किया.

देहरादून। 13 नवंबर को धर्मपुर विधानसभा के विद्या विहार क्षेत्र में आकेश भट्ट जी के निवास पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री नरेश शर्मा जी की उपस्थिति में व विधानसभा अध्यक्ष सुशील सैनी की अध्यक्षता में पार्टी कार्यकर्ताओं से नगर निगम चुनाव व संगठन की मजबूती पर एक संवाद बैठक की गई

जिसका संचालन इकबाल राव ने किया, इसी बैठक में सभी नेताओं ने आरटीआई एक्टिविस्ट व उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में निर्दलीय प्रत्याशी रहे सरदार हरकिशन सिंह जी को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। बैठक में आने वाले नगर निकाय चुनाव की तैयारियों, संगठन की मजबूती व पार्टी की रीती नीती को जन जन तक पहुंचाने पर जोर दिया गया।

धर्मपुर विधानसभा में AAP की बैठक, संगठन विस्तार पर जोर... प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने संगठन को हर बूथ स्तर पर 10 दस सच्चे और अच्छे लोगों को जोड़कर मजबूत बनाने का आह्वान किया.प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने संगठन को हर बूथ स्तर पर 10 दस सच्चे और अच्छे लोगों को जोड़कर मजबूत बनाने का आह्वान किया और कहा जनता के बीच पहुंचकर ही हम पार्टी को मजबूती प्रदान कर पाएंगे। प्रदेश उपाध्यक्ष डा.आरपी रतुड़ी ने कहा हमें अपने निजी स्वार्थों को छोड़कर जनता और पार्टी के लिए निस्वार्थ काम करना होगा गुजरात चुनाव के बाद पार्टी की स्थिति और मजबूत होगी।

विधानसभा अध्यक्ष /प्रभारी सुशील सैनी ने बताया कि केजरीवाल जी आज देश की उम्मीद बन गए हैं और इस नवंबर महीने में हम विधानसभा की कार्यकारिणी बनाकर वार्ड लेवल की कार्यकारिणी बनाने के लिए दिल से मेहनत करेंगे और मजबूत कार्यकारणी बनाएंगे व दिसंबर में सारे वार्डों में कार्यकारिणी गठन करेंगे।

अशोक सेमवाल, जिला उपाध्यक्ष आकेश भट्ट, जिला मिडिया प्रभारी बीएन शर्मा, युवा नेता सोनू सहगल, जिला सचिव अनिल शर्मा, गौरव कपूर, अजय जॉन, रोहित भट्ट, अजय बदशीवाल, संदीप रावत, रुखसाना बेगम, सतेन्द्र कुमार, मनीष कुमार, आरिफ खान, संजय सिंह, सुदेश चौहान मंसूर खान आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar