सड़क दुर्घटना में 58 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति की मौत

परिवार के सर से उठा परवरिश का साया...

इस समाचार को सुनें...

अशोक शर्मा

गया बिहार। गया जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत घोड़सारी गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर सड़क दुर्घटना में 58 वर्षीय योगेश्वर प्रसाद की गंभीर रूप से घायल हो गए।

अपने खेत से घर आने के वक्त जीटी रोड क्रॉसिंग के समय डोभी की ओर से आ रही परीक्षा दिलाकर JH02AM 7871 हीरो कम्पनी के मोटसाइकिल ने मारी जोरदार टक्कर योगेश्वर प्रसाद मौके पर गिर गए।

आनन-फानन में ग्रामीण पहुंचे और उन्हें उठाकर बाराचट्टी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जहां पीएचसी प्रभारी हक साहब ने मृत घोषित कर दिए। मृतक जोगेश्वर प्रसाद घोड़सारी गांव के निवासी थे अपने घर के एकमात्र कमाने वाले इकलौता व्यक्ति थे जो अपने कुछ जमीन मे फसल उगा कर 10 परिवार के पालन पोषण करते थे।

आज उनके घर में काम करने वाले व्यक्ति इस दुनिया से चल बसे गौरतलब है कि मौत की सूचना गांव को मिलते ही गांव में मातम पसर गया। मृतक के एक छोटा पुत्र महेंद्र प्रसाद 7 वर्ष पहले दोनों किडनी खराब होने के कारण अचानक घर से दो बच्चों के छोड़ कर निकल गए थे आज तक उन्हें कोई अता पता नहीं चला दो बच्चों और परिवार के साया भी उन्हीं के जिम्मा था।

वह भी ईश्वर ने छीन लिया बाराचट्टी थाना मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया।


¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

अशोक शर्मा

देवभूमि ब्यूरो चीफ, गया

Address »
बाराचट्टी, गया, बिहार

Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar