तालाब में मिला महिला का शव, पति पर आरोप

इस समाचार को सुनें...

बहराइच। संदिग्ध हालात में लापता महिला का शव तालाब में शुक्रवार को बरामद हुआ। मायके वालों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाराबंकी के टिकैतनगर थाना अंतर्गत कंस गांव निवासी रामकुमार सिंह पुत्र जसकरन सिंह ने अपनी भतीजी अनीता पुत्री अनिल कुमार सिंह की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व थाना कैसरगंज अंतर्गत विरथाना घाट निवासी जयबक्श सिंह उर्फ मोनू पुत्र अवध राज सिंह के साथ की थी।

आरोप है कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसका पति उसके साथ हमेशा मारपीट करता रहता था तथा प्रताड़ित किया करता था। रिश्तेदारों के समझाने के बाद मामला शांत हो जाता था। आरोप है कि दो दिनों से मारपीट के चलते पत्नी कहीं लापता हो गई है।

मामले में लापता महिला के चाचा रामकुमार सिंह ने थाना कैसरगंज में तहरीर देकर संभावना जताई है कि उसकी भतीजी को उसके पति ने कहीं मार कर गायब कर दिया है। लापता महिला के बच्चे भी पिता के डर से मुंह खोल नहीं रहे।

शुक्रवार को महिला का शव तालाब में बरामद हुआ। कोतवाल दद्दन सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। नियमानुसार कार्रवाई की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!